1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. rahul gandhi to visit prayagraj tomorrow for attending marriage ceremony acy

Prayagraj News: राहुल गांधी का रविवार को प्रयागराज दौरा, शादी समारोह में करेंगे शिरकत

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को प्रयागराज आ रहे हैं. यहां वह एक शादी समारोह में शिरकत करेंगे. इसके बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
पीटीआई

Prayagraj News: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी रविवार को अपने निजी विमान से प्रयागराज पहुंच रहे है. उनका चार्टर्ड प्लेन रविवार की शाम चार बजे बम्हरौली एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. यहां से वह कार द्वारा सीधे सीधे स्वराज भवन पहुचेंगे. यहां करीब डेढ़ घंटे का समय बिताने के बाद शाम को वह एक शादी समारोह में शिरकत करेंगे. यहां वर-वधू को आशीर्वाद देने के बाद वह यहां से सीधे अपने निजी विमान से वापस दिल्ली चले जायेंगे.

राहुल गांधी के प्रयागराज आगमन को लेकर तमाम तैयारियां की जा रही है. उनके आगमन को लेकर स्वराज भवन में भी खास तैयारियां की गई है. यहां कुछ समय बिताने के बाद राहुल गांधी कमला नेहरू स्मारक ट्रस्ट की ट्रस्टी मधु चंद्र के पुत्र के वैवाहिक समारोह में हिस्सा लेंगे.

राहुल गांधी के प्रयागराज आगमन को लेकर यह कार्यक्रम बेहद निजी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, राहुल इस दौरे के दौरान सार्वजनिक तौर पर किसी से मुलाकात नहीं करेंगे. वह शादी में शामिल होकर वर कन्या को आशीर्वाद देने के बाद वापस दिल्ली चले जायेंगे.

(रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें