1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news technical fault in indigo flight coming from mumbai to prayagraj sht

Prayagraj News: हवा में था 180 यात्रियों से भरा इंडिगो का विमान, फिर अचानक हुआ तकनीकी खराबी का अनाउंस....

मुंबई से प्रयागराज आ रहे इंडिगो के विमान में सोमवार को अचानक तकनीकी खराबी आ गई. हालांकि, पायलट ने सूझबूझ से विमान की आपात लैंडिंग कर ली गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Indigo Flight
Indigo Flight
file Photo

Prayagraj News: मुंबई से प्रयागराज आ रहे इंडिगो के विमान में सोमवार को अचानक तकनीकी खराबी आ गई. हालांकि, पायलट ने सूझबूझ से विमान की आपात लैंडिंग दिल्ली एयरपोर्ट पर करा ली गई. विमान के लैंड होने के बाद प्लेन में सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली .

विमान में अचानक आई तकनीकी खराबी

दरअसल, सोमवार 11:10 बजे मुंबई एयरपोर्ट से प्रयागराज के लिए इंडिगो के विमान को उड़ान भरनी थी. लेकिन विमान ने 38 मिनट की देरी,11:40 बजे वहां से उड़ान भरी. उड़ान भरने के कुछ देर बाद उसमें तकनीकी खराबी आ गई, जिसका पता चलते ही पायलट ने सूझबूझ से काम लेते हुए विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैडिंग कराया.

दूसरे विमान से यात्रियों को प्रयागराज भेजा

इधर, प्लेन में अनाउंस होने ही यात्री घबरा गए. दिल्ली एयरपोर्ट पर प्लेन के लैंड होने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली. इसके बाद तकनीकी खराबी के चलते उस विमान को दिल्ली में ही छोड़ दिया गया. इसके बाद विमानन कंपनी इंडिगो ने दूसरे विमान से सभी यात्रियों को प्रयागराज भेजा.

सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

घटना के कारण 5 घंटे की देरी से विमान शाम को 6:10 बजे प्रयागराज पहुंचा. देरी के कारण कई यात्रियों को मुंबई में मीटिंग समेत जरूरी काम टालने पड़े. विमान कंपनी द्वारा यात्रियों को यह बताया गया कि एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. विमान प्रयागराज से उड़ान भरकर 8:49 पर मुंबई पहुंचा. इस तरह पायलट की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें