1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news mohammad zaid khalid close aide of mafia atique ahmed resigned from the post of bjp minority told this reason acy

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के करीबी ने भाजपा अल्पसंख्यक पद से दिया इस्तीफा, बतायी यह वजह

माफिया अतीक अहमद के करीबी मोहम्मद जैद खालिद ने भाजपा अल्पसंख्यक पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस्तीफा देने की वजह पिता की देखभाल करना बताया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: अतीक अहमद के करीबी ने दिया इस्तीफा
Prayagraj News: अतीक अहमद के करीबी ने दिया इस्तीफा
फाइल फोटो

Prayagraj News: पूर्व सांसद/बाहुबली माफिया अतीक अहमद के करीबी भाजपा काशी क्षेत्र अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त उपाध्यक्ष मोहम्मद जैद खालिद ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. मोहम्मद जैद खालिद का इस्तीफा देने का पत्र अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर तरह-तरह के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जैद खालिद के पत्र में उन्होंने भाजपा का आभार जताते हुए लिखा कि पार्टी ने उन्हें काशी क्षेत्र अल्पसंख्यक मोर्चा का उपाध्यक्ष चुना था, जिसके लिए वह आभारी हैं. पद मिलने के बाद उन्होंने सभी जिम्मेदारियां निभाईं और बहुत कुछ नया सीखा. व्यक्तिगत कारणों से वह अपने पद का निर्वहन नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए पद छोड़ रहे हैं.

इस संबध में काशी प्रांत के वरिष्ठ भाजपा नेता ने बताया कि उन्होंने व्यक्तिगत समस्या का हवाला देते हुए पद छोड़ने का प्रार्थना पत्र दिया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है. उन्होंने कहा की भविष्य में वह पार्टी से जुड़कर काम करते रहेंगे.

गौरतलब है कि इस्तीफे में जैद खालिद ने बताया है कि हाल ही में उनके पिता को कैंसर डायग्नोज हुआ है. ऐसे में पिता की देखभाल करना खालिद की प्राथमिकता है. इसलिए वह भाजपा काशी क्षेत्र अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष का पद छोड़ रहे हैं.

बता दें, दो महीने पहले गुपचुप तरीके से प्रयागराज के बड़े भाजपा नेता के द्वारा माफिया अतीक के करीबी जैद खालिद को अल्पसंख्यक मोर्चा, काशी प्रांत का उपाध्यक्ष बनाया गया था. हालांकि यह बात और है कि खालिद के उपाध्यक्ष बनने के बाद से ही उनका पार्टी में विरोध शुरू हो गया था.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें