1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news five people killed in a road accident acy

Prayagraj News: बारात से बाइक पर लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत, चार एक ही परिवार के

प्रयागराज जिले में एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. सभी बारात में शामिल होकर एक ही बाइक पर बैठकर वापस घर लौट रहे थे. मरने वालों में चार एक ही परिवार के हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
प्रयागराज में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत
प्रयागराज में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत
फाइल

Prayagraj News: जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के बुदौना गांव निवासी पांच लोगों की रविवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई. सभी लोग प्रतापगढ़ से एक बारात में शामिल होकर एक ही बाइक से लौट रहे थे. पांच मृतकों में चार एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन मेडिकल कॉलेज चीरघर भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को नवाबगंज थाना क्षेत्र के बुदौना गांव से प्रतापगढ़ बारात गई थी. बारात में शामिल होने के बाद पांच लोग एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस लौट रहे थे. वह नवाबगंज के शिवम ढाबे के पास पहुंचे ही थे कि अचानक एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

बाइक सवार पांच लोगों में चार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक ने हॉस्पिटल ले जाते समय समय रास्ते में दम तोड़ दिया. मृतक लोगों में राम सरन पाल (60), लल्लू पाल (38) , समय लाल पाल (30), अर्जुन पाल (11) एक ही परिवार के थे. राम चंदर पाल (55) उनका पड़ोसी था. घटना की सूचना गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया. शादी का माहौल पल भर में गमगीन हो गया.

इस संबंध में स्थानीय पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें