1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news block pramukh s car crushed youth relatives kept body and jammed road for five hours acy

Prayagraj News: बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी ने युवक को रौंदा, परिजनों ने शव रख पांच घंटे तक लगाया जाम

प्रयागराज जिले के झूंसी थाना क्षेत्र में ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी ने एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रखकर कर पांच घंटे तक जाम लगा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी ने युवक को रौेंदा, मौत
ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी ने युवक को रौेंदा, मौत
प्रतीकात्मक फोटो

Prayagraj News: प्रयागराज जिले के झूंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत काशीराम आवास योजना के सामने सोमवार दोपहर करीब एक बजे बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख डब्बू की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने एक युवक को कुचल दिया. हादसे में घायल युवक ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. घटना से अक्रोशित परिजनों ने झूंसी थाने के सामने शव रखकर करीब पांच घंटे तक कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगाए रखा. एफआईआर लिखे जाने के बाद जाम खुल सका.

बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी
बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी
प्रभात खबर

जानकारी के मुताबिक, सूरज बिंद पुत्र रामखेलावन बिंद दोपहर करीब 1 बजे काशीराम आवास योजना के सामने तिराहे से मुड़ कर केवटाने मुहल्ले की ओर जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तभी ब्लॉक प्रमुख बहादुरपुर डब्बू यादव की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारते हुए तेजी से चली गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया.

मृतक की पत्नी मां और एक साल के बच्चे का रो रोकर बुरहाल

मृतक सूरज बिंद झूंसी फाटक पर फल का ठेला लगा कर जिंदगी की गाड़ी खींच रहा था. कुछ साल पहले पिता की मौत होने के बाद वह परिवार का एक मात्र सहारा था. कुछ साल पहले ही मृतक की शादी हुई थी. एक साल का बच्चा है. घटना के बाद से ही मृतक की मां, पत्नी और बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है.

पांच घंटे तक जीटी रोड पर लगा रहा जाम

मृतक सूरज बिंद की मौत के बाद परिजनों ने झूंसी थाने के सामने जीटी रोड पर लाश रख कर करीब पांच घंटे तक जाम लगाए रखा. पुलिस द्वारा एफआईआर के बाद मृतक के परिजनों ने लाश पोस्टमार्टम के लिए जाने दी. इस दौरान कई किमी तक लंबा जाम लग गया. सैकड़ों लोग परेशान रहे. इस संबंध में झूंसी थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें