1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news at least four people died as pick up run over them abk

संगम नगरी में कोहराम, सड़क किनारे खड़े आठ व्यक्तियों को पिकअप वैन ने रौंदा, चार की मौत

जिले के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र में सुबह हुए हादसे के बाद कोहराम मच गया. इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई. वहीं, एक शख्स ने बाद में दम तोड़ दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
prayagraj accident
prayagraj accident
social media

Prayagraj News: प्रयागराज में शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे खडे़ आठ लोगों को एक पिकअप वैन ने रौंद दिया. इस हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि, एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. जिले के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र में सुबह हुए हादसे के बाद कोहराम मच गया. इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई. वहीं, एक शख्स ने बाद में दम तोड़ दिया.

बताया जाता है कि पुरामुफ्ती थाना अंतर्गत मातपुर मनोरी ग्राम में शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हुआ. गांव के लोग क्षेत्र के ही पाल मार्केट के रहने वाले सोहन लाल पाल के घर शोक मनाने पहुंचे थे. शुक्रवार की सुबह सोहन लाल पाल की हार्टअटैक से मौत हो गई थी. सुबह ग्रामीण मृतक सोहन लाल के घर के सामने सड़क किनारे खड़े थे. इसी दौरान कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हो गई और ग्रामीणों को रौंदकर निकल गई. इसके बाद मौके पर कोहराम मच गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क किनारे खड़े लोगों को हटने का मौका नहीं मिला. करीब दो दर्जन लोगों में से आठ लोग पिकअप की चपेट में आ गए. तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि, एक गंभीर रूप से जख्मी की अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई. अन्य चार घायलों का गंभीर अवस्था में एसआरएन में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन भेजा. पिकअप का चालक पुलिस हिरासत में है.

(रिपोर्ट: एसके इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें