1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj nawabganj kand samajwadi party delegation meets to victim family nrj

नवाबगंज हत्याकांड: सपा प्रतिनिधिमंडल ने बीजेपी सरकार को घेरा, बोले- बीजेपी सरकार सो रही चैन की नींद

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल को नवाबगंज और सोरांव में हुई हत्या के संबंध में घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया था. निर्देशानुसार रविवार को सपा के प्रतिनिधि मंडल ने परिजनों से मुलाकात की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल नवाबगंज और सोरांव पहुंचा.
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल नवाबगंज और सोरांव पहुंचा.
Prabhat Khabar

Prayagraj News: प्रयागराज के नवाबगंज क्षेत्र के खगलपुर गांव में एक परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सपा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. साथ ही, सोरांव में हुई दो हत्याओं में भी सपाई ने पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

प्रतिनिधि मंडल प्रदेश कार्यालय को भेजेगा रिपोर्ट

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल को नवाबगंज और सोरांव में हुई हत्या के संबंध में घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया था. निर्देशानुसार रविवार को सपा के प्रतिनिधि मंडल ने परिजनों से मुलाकात की. इस मौके पर जिलाध्यक्ष योगेशचंद्र यादव ने नवाबगंज में पांच और सोरांव में दो हत्याओं को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में अपराधी बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं. योगी सरकार चैन की नीद सो रही है.

एक नजर वारदात पर...

नवाबगंज के खगलपुर में शनिवार सुबह एयरफोर्स कर्मी सुरेश शुक्ला के मकान में किराए पर रह रहे राहुल तिवारी का शव घर के आंगन में साड़ी के फंदे पर लटकता हुआ मिला था जबकि पत्नी का खून से लथपथ शव कमरे के अंदर चारपाई पर और बच्चों का तखत पर पड़ा हुआ था. पत्नी और बच्चों की हत्या धारदार हथियार से की गई थी. पुलिस को जांच के दौरान घर के बाहर एक चापड़ बरामद हुआ था. इस मामले में राहुल के परिजनों ने ससुराल वालों पर संपत्ति के विवाद में हत्या का आरोप लगाया है.

सपा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की.
सपा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की.
Prabhat Khabar

दूसरी वारदात पारिवारिक विवाद का

दूसरी ओर सोरांव थानाक्षेत्र में शनिवार को दो हत्याओं का मामला प्रकाश में आया था. पहली घटना मलाक चौधरी गांव की है. जहां ट्रक चालक मुकेश सरोज का शुक्रवार देर रात पत्नी निरंजन देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. स्थानीय लोगों के मुताबिक, विवाद के दौरान मुकेश ने पत्नी निरंजन की पिटाई के बाद उसके सिर पर किसी नुकीली वस्तु से वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

प्रतिनिधिमंडल में रहे मौजूद

सपा के प्रतिनिधि मंडल में जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव, पूर्व सांसद धर्मराज सिंह पटेल, पूर्व एमएलसी वासुदेव यादव व पूर्व विधायक अंसार अहमद शामिल थे. इनके साथ सुभाष प्रधान, अनिल यादव, महावीर, संदीप यादव, आशुतोष तिवारी, प्रकाश स्वरूप पटेल, अमर सिंह, राम कृपाल, नाटे चौधरी, राजवंत पटेल, प्रमोद पटेल, राकेश, केएल पटेल, रंग बहादुर पटेल, प्रदीप मौर्य, विनोद कुमार, देवेश, कुलदीप, विनोद गौतम, सुशील जमुआ, जयकरण पटेल, राम आसरे पाल, त्रिभुवन और संदीप कटका आदि लोग उपस्थित रहे.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें