1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj murder case latest update accused killed 4 people in one sided love in prayagraj murder case sht

Prayagraj News: प्रयागराज हत्याकांड में चौंका देने वाला खुलासा, एक तरफा प्रेम में युवक ने की 4 लोगों की हत्या

ADG जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि दलित परिवार की हत्या पवन कुमार सरोज ने एक तरफा प्यार में की थी. युवक ने ही दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर दी थी. फिलहाल, गिरफ्तार युवक से पुलिस की पूछताछ जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Prayagraj News: प्रयागराज के गोहरी गांव में एक परिवार के 4 लोगों की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. रविवार शाम ADG जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि दलित परिवार की हत्या पवन कुमार सरोज पुत्र रामकुमार निवासी थरवई ने एक तरफा प्यार में की थी. युवक ने ही दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पवन ने कुछ अन्य लोगों के शामिल होने की बात स्वीकार की है.

एक तरफा प्यार में दिया घटना को अंजाम

ADG जोन ने बताया कि, पवन सरोज युवती को लगातार परेशान कर रहा था. वह खुद को प्रधान बताकर युवती को लगातार मैसेज भेजता था. घटना की रात आरोपी ने युवती को आई लव यू का मैसेज भेजा था, जिसका युवती ने आई हेट यू रिप्लाई दिया था. इसके बाद युवक ने युवती को कोई मैसेज नहीं भेजा. आरोपी अनपढ़ है और सटरिंग का काम करता है.

आरोपी जांच में नहीं कर रहा पुलिस का सहयोग

प्रेम प्रकाश ने बताया कि, आरोपी पवन सरोज विवेचना में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है. वह बार-बार अपने बयान भी बदल रहा है. आरोपी ने कुछ लोगाें के सहयोग से हत्या की बात कुबूल की है. उसने हत्या में शामिल कुछ लोगों के नाम बताए है. युवक का डीएनए और स्लाइवा परीक्षण के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट से मिले स्लाइवा से मैच कराया जाएगा.

आरोपी ने गोरी मैम के नाम से सेव किया था नंबर

एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि, आरोपी ने मृतका का नंबर अपने मोबाइल में गौरी मैम के नाम से सेव किया था. हालांकि आरोपी युवक ने पहले चैटिंग और मैसेज करने से इंकार किया, लेकिन पुलिस द्वारा मैसेज दिखने पर वह जवाब नहीं दे पाया. साथ ही पुलिस ने जब आरोपी का मोबाइल खंगाला तो उसके द्वारा मृतका को भेजे मैसेज मोबाइल में पड़े मिल गए, जिससे आधार पर पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर लिया.

बीए की छात्रा थी मृतका

एडीजी ने बताया कि हाईस्कूल के अंक प्रमाण पत्र के मुताबिक मृतका की आयु 25 वर्ष है. उसकी जन्म तिथि जून 1996 अंकित है. अब पॉस्को की धाराए हट जायेंगी. युवती से दुराचार की पुष्टि हुई है, लेकिन कितने लोगों द्वारा किया गया, इसके बारे में मेडिकल ओपिनियन लिया जा रहा है. युवक के शरीर चोट के निशान पाए गए हैं. कपड़ो पर खून के धब्बे भी मिले हैं.

11 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा

मृतक के परिजनों द्वारा जो प्रथम तहरीर दी गई थी. उसके आधार पर पुलिस ने गांव के ही 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा था. इनका मृतक परिवार के छोटे भाई से विवाद था. घटना में इन लोगों की संलिप्त से संबंधित अभी कोई साक्ष्य पुलिस के सामने नहीं आया है. पुलिस अभी और सबूत जुटा रही है. 10 लोगों के डीएनए सैंपल भेजे गए हैं, जिसकी रिपोर्ट जल्द आने वाली है. उसकी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें