1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj crime news one person shot himself after dispute with wife sht

Prayagraj News: पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

संगम क्षेत्र के जार्जटाउन थाना अंतर्गत अल्लापुर में एक ठेकेदार ने खुद को गोली मार ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
husband shot himself on wife dispute
husband shot himself on wife dispute
प्रतीकात्मक तस्वीर

Prayagraj News: एक ठेकेदार ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. घायल अवस्था में उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को अंजाम देते वक्त मृतक नशे में था. फोन पर बात करते करते खुद को गोली से उड़ा लिया. मृतक का उसकी पत्नी से पारिवारिक कलह और विवाद की बात कही जा रही. यह पूरी घटना संगम क्षेत्र के जार्जटाउन थाना अंतर्गत अल्लापुर की है.

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक राहुल सिंह (38) पुत्र स्वतंत्रदेव सिंह बरियारी खुर्द कोरांव का रहने वाला था. अभी कुछ दिन पहले ही पत्नी स्वाती और दो बेटियों श्रृष्टि और श्रद्दा के साथ अल्लापुर में किराये के मकान में शिफ्ट हुआ था. मृतक ठेकेदारी के व्यवसाय से जुड़ा था, जिसकी शादी पांच वर्ष पहले ही हुई थी.

जानकारी के मुताबिक, राहुल शराब का आदी था, जिस कारण पति और पत्नी में अक्सर विवाद होता था. पति- पत्नी एक दूसरे पर शक भी करते थे. घटना से पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद उसने शराब पी और दूसरी मंजिल पर फोन पर बात कर रहा था.

बात करते-करते अचानक उग्र होकर चिल्लाने लगा और अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली खुद को गोली मार ली. डॉक्टर द्वारा युवक को मृत घोषित करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें