1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj bjp women officials upset over obscene video call rkt

Prayagraj: भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी अश्लील वीडियो कॉल से परेशान, दर्ज कराया केस

प्रयागराज की भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों को अज्ञात व्यक्ति द्वारा वीडियो कॉलिंग के जरिए अश्लील हरकत कर परेशान करने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने महिला आयोग से शिकायत करने के साथ ही जॉर्जटाउन थाने में शिकायत दर्ज कराया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी अश्लील वीडियो कॉल से परेशान
भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी अश्लील वीडियो कॉल से परेशान
सोशल मीडिया

Prayagraj: संगमनगरी प्रयागराज की भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों को अज्ञात व्यक्ति द्वारा वीडियो कॉलिंग के जरिए अश्लील हरकत कर परेशान करने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने महिला आयोग से शिकायत करने के साथ ही जॉर्जटाउन थाने में शिकायत दर्ज कराया है और मामले में जांच की मांग की है. इसके साथ ही साइबर सेल को भी पीड़ित बीजेपी पदाधिकारियों ने घटना से अवगत कराया है. घटना की शिकायत के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

महानगर महिला मोर्चा के अध्यक्ष शिखा रस्तोगी ने प्रभात खबर से बात करते हुए बताया कि पिछले एक साल से अज्ञात व्यक्ति द्वारा व्हाट्सएप कॉलिंग के लिए अश्लील हरकत कर परेशान किया जा रहा. महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने बताया कि पहले तो यह काल सिर्फ उनके पास आती थी. लेकिन अब अन्य बीजेपी पदाधिकारी महिलाओं और कार्यकर्ताओं के पास भी आने लगी. उन्होंने बताया कि व्यक्ति द्वारा अलग-अलग नंबरों से वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें करता है.

वीडियो कॉलिंग में नहीं दिखता व्यक्ति का चेहरा

प्रयागराज महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने बताया कि वीडियो कॉलिंग करने वाले व्यक्ति का चेहरा नहीं दिखता है. वह सिर्फ वीडियो कॉल के जरिए अश्लील हरकतें करता है. यह घटना क्रम करीब 1 साल से चल रहा है. व्यक्ति पहले तो सिर्फ मुझे ही परेशान करता था अब अन्य महिला भाजपा कार्यकर्ताओं को भी वीडियो कॉलिंग के जरिए परेशान कर रहा.

नंबर बदल बदल कर व्यक्ति कर रहा परेशान

महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष का कहना है कि भाजपा नेताओं को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है. नंबर बदल बदल कर अभी तक 12 से अधिक महिला पदाधिकारियों के मोबाइल नंबर पर अश्वलील वीडियो कॉल आ चुके हैं. उन्होंने मामले को बेहद गंभीर बताते हुए जांच की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार से मुलाकात कर मामले में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कारवाई की जाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें