1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. one man sleeping on tubewell shot dead prayagraj crime news sht

Prayagraj News: ट्यूबवेल पर सो रहे वृद्ध की गोली मारकर हत्या, परिवार के तीन लोगों खिलाफ FIR दर्ज

प्रयागराज के लालापुर इलाके में रविवार की देर रात एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
फाइल

Prayagraj News: प्रयागराज में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. यमुनापार के लालापुर इलाके में रविवार की देर रात एक वृद्ध की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह अपने ट्यूबवेल पर सो रहा था. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ट्यूबवेल पर सो रहे वृद्ध की गोली मारकर हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, यमुनापार में लालापुर थाना क्षेत्र के पूरेकिन्नर गांव निवासी सुरेश चंद्र द्विवेदी साधू पुत्र स्व. रामदास द्विवेदी खेती किसानी करते थे. रविवार रात वह भोजन करने के बाद अपने खेतों की रखवाली के लिए खेत में ही बने ट्यूबवेल पर सोने चले गए. रविवार देर रात सोते समय अज्ञात बदमाशों ने सुरेश चंद्र की गाेली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. हत्या की सूचना पर क्षेत्रीय अधिकारी समेत कई थानों की फोर्स और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच गई. प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिवार के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप

घटना के संबंध में एसपी यमुना पर ने बताया कि लालापुर थाना अंतर्गत एक व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली है. मौके पर क्षेत्राधिकारी समेत पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भेजा गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज गया है. परिजनों ने परिवार के ही तीन लोगों के खिलाफ हत्या से संबंध में तहरीर दी है. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. अन्य आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें