1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. non bailable warrant against son of former mla saeed ahmed in physical assault case sht

दुष्कर्म मामले में पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे के खिलाफ गैर जमानती वारंट, हाजिर न होने पर कुर्की की कार्रवाई

कोर्ट ने दुष्कर्म के मामले में पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
prayagraj news
prayagraj news
social media

Prayagraj News: सपा (SP) के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट ने दुष्कर्म के मामले में गैर जमानती वारंट किया है. पीड़िता ने विधायक के बेटे कवि अहमद के खिलाफ़ 12 सितंबर 2021 को सिविल लाइन थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता का आरोप है कि विधायक बेटे ने दुष्कर्म का अश्लील वीडियो भी बना लिया था, और उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. विरोध करने पर पिटाई का भी आरोप लगाया था.

समय पर नहीं किया सरेंडर तो हो सकती है कुर्की

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए सिविल लाइन स्थित घर और संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, लेकिन आरोपी गिरफ्त में नहीं आया. जानकारी मिली है कि वह कोर्ट में सरेंडर करने वाला है. इस संबंध में कोर्ट को अवगत कराया गया है. नियत समय में आरोपी कोर्ट के समक्ष हाजिर नहीं होता, तो कुर्की के लिए कोर्ट में एप्लीकेशन दी जाएगी.

जानिए क्या है पूरा मामला

कैंट निवासी पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि उसने 2018 में जिम खोला था. जहां आरोपी उससे हिंदू बनकर मिला था. इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई. कुछ महीनों बाद वह उसे बिजनेस पार्टनर बनाने का लालच देकर लखनऊ ले गया. जहां आरोपी ने जूस में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली.

गैर जमानती वारंट जारी

इसके बाद वह उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि इसी साल 12 सितंबर को आरोपी ने पीवीआर के सामने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और पिस्टल सटा दी. इस मामले में कोर्ट ने सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें