1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. murder in prayagraj husband and wife and two children murdered in prayagraj sht

Prayagraj News: प्रयागराज में पति-पत्नी और दो बच्चों की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की दिल दहला देने वाली हत्या की खबर सामने आई है. मारे गए लोगों में पति-पत्नी, उनकी पुत्री और एक पुत्र है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Prayagraj Crime News
Prayagraj Crime News
प्रभात खबर

Prayagraj News: प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या की खबर सामने आई है. धारदार हथियार से पूरी घटना को अंजाम दिया गया. मारे गए लोगों में पति-पत्नी, उनकी पुत्री और एक पुत्र शामिल हैं. घटना मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव की है.

फोरेंसिक टीम ने शुरू की जांच

मिली जानकारी के अनुसार, गांव के ही कुछ लोगों द्वारा पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है. चार लोगों के कत्ल की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल, मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाकर छानबीन शुरू कर दी गई है.

कैसा दिया घटना को अंजाम

दरअसल, मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव निवासी फूलचंद (50) मजदूरी करता था. बुधवार रात वह घर में पत्नी मीनू देवी (45), बेटी सपना (17) और बेटे शिव (10) के साथ सो रहा था. देर रात घर में घुसे हमलावरों ने चारों पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया, जिसके चलते चारों की मौके पर ही मौत हो गई. सुबह कत्ल की जानकारी पड़ोसियों को मिली तो भीड़ लगी और फिर पुलिस को घटनाा की जानकारी दी गई.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें