1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. miscreants robbed one and a half lakh rupees from retired worker in broad daylight in prayagraj acy

Prayagraj News: पुलिस लाइन में चल रही थी अधिकारियों की मीटिंग, सामने बदमाशों ने लूट लिए डेढ़ लाख रुपये

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में क्राइम ब्रांच और पुलिस को लगाया गया है. जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: पुलिस लाइन के सामने बदमाशों ने रिटायर्ड कर्मी से लूट लिए डेढ़ लाख रुपये
Prayagraj News: पुलिस लाइन के सामने बदमाशों ने रिटायर्ड कर्मी से लूट लिए डेढ़ लाख रुपये
Social Media

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिन दहाड़े पुलिस लाइन के ठीक सामने स्थित स्टेट बैंक के सामने से रिटायर्ड कर्मचारी के साथ डेढ़ लाख लूट कर फरार हो गए. लुटेरे ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया, उस वक्त पुलिस लाइन में अधिकारियों की बैठक चल रही थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश में जुट गई, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका.

पीड़ित सुधाकर तिवारी निवासी हवेलियां झूंसी के मुताबिक, सोमवार दोपहर स्टेट बैंक से उन्होंने ढाई लाख रुपये निकाले थे, जिसमें से एक लाख रुपये अपने बेटे को देकर शेष डेढ़ लाख रुपये लेकर जैसे ही गेट के बाहर आए, तभी अचानक वहां पहुंचे बाइक सवारों ने झपट्टा मार बैग छीन लिया और फरार हो गए. सुधाकर जब तक लोगों को बुलाते बदमाश तेजी से फरार हो गए.

आखिर लुटेरों को कैसे पता चला रिटायर्ड कर्मी के पास है मोटी रकम

दिनदहाड़े पुलिस लाइन के सामने लूट की घटना को लेकर चर्चा छिड़ी हुई है. लोगों का कहना है कि आखिर लुटेरों को कैसे पता चला कि रिटायर्ड कर्मी बैंक से इतनी रकम लेकर निकलने वाले हैं. कहीं ऐसा तो नहीं कि लुटेरों का कोई साथी पहले से ही बैंक में मौजूद हो, जिसने मुखबिरी की हो, जिसके आधार पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

आसपास खंगाला गया सीसीटीवी फुटेज

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश सिंह ने पीड़ित रिटायर्ड कर्मी सुधाकर तिवारी से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंडाला गया. एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में क्राइम ब्रांच और पुलिस को लगाया गया है जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट - एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें