1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. letter petition filed in allahabad high court in lathi charge case against students protesting against rrb ntpc exam acy

RRB-NTPC परीक्षा को लेकर विरोध कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज, हाईकोर्ट में लेटर पिटीशन दाखिल

RRB-NTPC परीक्षा को लेकर विरोध कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज मामले में हाईकोर्ट में लेटर पिटीशन दाखिल की गई है. यह पिटीशन अधिवक्ता शैलजाकांत त्रिपाठी ने दाखिल की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
इलाहाबाद हाईकोर्ट
इलाहाबाद हाईकोर्ट
Photo: Twitter

RRB NTPC Exam : प्रयागराज के बघाड़ा में मंगलवार को हॉस्टल और लॉज में पुलिस द्वारा छात्रों पर लाठीचार्ज करने के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में लेटर पिटीशन दाखिल की गई है. इसके माध्यम से मामले में जांच और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. यह लेटर पिटीशन अधिवक्ता शैलजाकांत त्रिपाठी की ओर से दाखिल की गई है.

मामले का स्वत: संज्ञान ले हाईकोर्ट

अधिवक्ता शैलजाकांत त्रिपाठी ने इस संबंध में प्रभात खबर से बात करते हुए बताया, प्रयागराज के बघाड़ा में हॉस्टल और लॉज में घुसकर जिस तरह पुलिस द्वारा छात्रों की पिटाई की गई, वह बिल्कुल गलत है. पिटीशन के माध्यम से मैंने माननीय उच्च न्यायालय से मामले का स्वतः संज्ञान लेने की गुजारिश की है. साथ ही मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की अपील की है.

दोषी पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई- केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रयागराज में छात्रों के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. विपक्ष छात्रों के मामले में राजनीति न करे. जिन लोगों ने छात्रों की आड़ लेकर उपद्रव किया है, जांच कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. प्रत्येक छात्र हमारा परिवार है.

रेलवे ट्रैक पर आ गए थे छात्र

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रयागराज के बघाड़ा में प्रतियोगी परीक्षाओं के छात्रों ने RRB-NTPC भर्ती परीक्षा रिजल्ट को लेकर विरोध किया था. इस दौरान छात्र प्रयाग रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर आ गए थे. इस दौरान पुलिस द्वारा छात्रों को बल पूर्वक ट्रैक से हटाया गया था.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें