1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. inspector arrested for molesting and assaulting female constable in prayagraj sht

Prayagraj News: महिला सिपाही पर बुरी नजर रखने वाले दरोगा ने आवास पर बुलाकर की छेड़छाड़, गिरफ्तार

प्रयागराज में एक महिला सिपाही से दरोगा ने अपने आवास पर बुलाकर छेड़छाड़ की, जिसके बाद महिला की शिकायत पर जॉर्ज टाऊन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News
Prayagraj News
थाना जार्ज टाऊन, प्रयागराज

Prayagraj News: प्रयागराज में एक महिला सिपाही ने दरोगा पर छेड़खानी और अश्लील हरकत का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक, थाने की एक पुलिस चौकी में तैनात दरोगा ने महिला को अपने सरकारी आवास पर बुलाकर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं विरोध करने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति-पत्नी पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया. मामला जार्जटउन थाने का है.

2020 में सरकारी आवास में की गई थी छेड़खानी

महिला सिपाही के मुताबिक, वह शहर के एक थाने में 2019 से तैनात है. इसी थाने से संबंधित एक पुलिस चौकी में 2019 से 2022 तक एक दरोगा महेश चंद्र निषाद जोकि अब पुलिस लाइन में तैनात है. उसने महिला सिपाही के साथ अपने सरकारी आवास पर बुलाकर छेड़खानी और अश्लील हरकत की थी.

महिला सिपाही ने एक बार कर दिया था माफ

दरोगा की हरकतों का विरोध करते हुए महिला सिपाही ने जब शिकायत और कार्रवाई की बात कही, तो दरोगा ने उससे माफी मांगते हुए, ऐसी गलती दोबारा कभी न करने की बात कही. महिला सिपाही का कहना है कि उस समय उसने दरोगा को माफ कर दिया था.

बात करने का बनाता था दबाव

महिला सिपाही का आरोप है कि, तैनाती के दौरान दरोगा उसे लगातार बात करने का दबाव बनाने लगा, जिसकी शिकायत उसने दरोगा की पत्नी बिन्दू से भी की, जिसके बाद मामला शांत हो गया. इसके कुछ दिन बाद दरोगा महिला सिपाही से फिर बात करने का दबाव बनाने लगा.

पुलिस ने गिरफ्तार किया दरोगा

महिला सिपाही को 19 मई को दरोगा महेश निषाद और उसकी पत्नी बिंदू ने अपने सरकारी आवास पर बुलाकर मारपीट की. आखिर में महिला सिपाही ने घटना के बारे में शिकायत की, जिसके बाद दरोगा और उसकी पत्नी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर, दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें