1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. holi 2022 indian railway news special checking drive in trains in prayagraj division acy

Holi 2022: होली पर ट्रेनों में चला विशेष चेकिंग अभियान, वसूला गया 1.60 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना

प्रयागराज एक्सप्रेस और पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में चेकिंग के दौरान कुल 228 यात्रियों पर जुर्माना की कार्रवाई करते हुए 1,61,675 रूपये वसूले गए. यह कारवाई कानपुर और प्रयागराज के मध्य की गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Holi Special Train: होली में बिहार आने-जाने के लिए स्पेशल ट्रेनें
Holi Special Train: होली में बिहार आने-जाने के लिए स्पेशल ट्रेनें
फाइल फोटो

Holi 2022, Prayagraj News: होली के मौके पर वाणिज्य विभाग, प्रयागराज मण्डल द्वारा ट्रेन में बिना टिकट और अनियमित टिकट पर यात्रा करने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाकर 1 लाख 60 हजार रुपये से अधिक की जुर्माने की वसूली की गई. साथ ही अनबुक्ड लगेज ले जाने वालों के विरुद्ध भी अभियान चलाया गया.

बिना टिकट यात्रा करने वालों से वसूले 1,61,675 रुपये

वाणिज्य प्रबन्धक विपिन कुमार सिंह के निर्देश पर रेल यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने बिना टिकट ट्रेन में यात्रा, अनियमित टिकट पर यात्रा, अनबुक्ड लगेज, टिकट दलालों पर अंकुश लगाने के दृष्टिगत प्रयागराज मण्डल के वाणिज्य विभाग द्वारा यह चेकिंग अभियान चलाया गया. प्रयागराज एक्सप्रेस और पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में चेकिंग के दौरान कुल 228 यात्रियों पर जुर्माना की कार्रवाई करते हुए 1,61,675 रूपये वसूले गए. यह कारवाई कानपुर और प्रयागराज के मध्य की गई.

चेकिंग अभियान में ये लोग रहे शामिल

चेकिंग अभियान में सहायक वाणिज्य प्रबन्धक दिनेश कुमार मुख्य टिकट निरीक्षक दिवाकर शुक्ला सहित अन्य टिकट चेकिंग कर्मचारी शामिल रहे.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें