1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. good news pda will sell flat at old rate only prayagraj news acy

Good News: PDA ने लोगों को दी खुशखबरी, पुराने रेट पर ही बेचेगा फ्लैट, लागू होगा 'पहले आओ पहले पाओ' स्कीम

PDA में फ्लैट खरीदने की राह देखने वालों के लिए अच्छी खबर है. मौसम और यमुना विहार योजना के तहत निर्मित फ्लैट पीडीए पुराने रेट पर बेचेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Good News: PDA ने लोगों को दी खुशखबरी, पुराने रेट पर ही बेचेगा फ्लैट
Good News: PDA ने लोगों को दी खुशखबरी, पुराने रेट पर ही बेचेगा फ्लैट
प्रभात खबर

Prayagraj News: संगमनगरी प्रयागराज में आप अपना आशियाना बनाना चाहते हैं तो प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) बेहतर मौका दे रहा है. पीडीए शहर के कालिंदीपुरम स्थित मौसम विहार अपार्टमेंट और यमुनापार के नैनी में स्थित यमुना आवास योजना के तहत निर्मित फ्लैट को पुराने रेट पर देने जा रहा है. यह अहम निर्णय पीडीए बोर्ड की बैठक में लिया गया है.

गौरतलब है कि कालिंदीपुरम् स्थित मौसम विहार आवासीय योजना में 126 फ्लैट खाली हैं. वहीं यमुना विहार नैनी में दो BHK श्रेणी के 155 फ्लैट खाली हैं, जिन्हें पीडीए अपने पुराने दर पर देगा. बता दें कि पीडीए द्वारा निर्मित फ्लैट का अलॉटमेंट 'पहले आओ पहले पाओ' की तर्ज पर किया जाएगा .

वीर सपूतों के नाम पर होंगी शहर की सड़कें

इसके साथ ही बैठक में निर्णय लिया गया कि अब शहर की सड़कें वीर सपूतों के नाम पर होंगी, जिन्होंने अपने देश की सेवा करते हुए अपने प्राणों की आहूति दे दी. गौरतलब है कि प्रयागराज में तमाम सड़कें ऐसी हैं, जिनके नाम अंग्रेजों के जमाने के हैं, जिन्हें पीडीए बदलने जा रहा है.

घटेगा नैनी से टाउनशिप का दायरा

इसके साथ ही बोर्ड की बैठक में निर्णय लिया गया कि नैनी स्थित की जा रही हाईटेक टाउनशिप का क्षेत्रफल 1535.60 एकड़ से घटाकर 232.50 एकड़ करने और शासनादेश के अनुसार दी गई है. इन तमाम प्रस्तावों पर आज बैठक में मुहर लगने की उम्मीद है. बैठक में कमिश्नर संजय गोयल, डीएम संजय कुमार खत्री, पीडीए उपाध्यक्ष अरविंद चौहान, सचिव अजीत सिंह समेत अन्य मौजूद रहे.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें