1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. father brutally thrashed in front of daughter nrj

Prayagraj News: बेटी के सामने पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला

बेनीगंज निवासी राजेंद्र कुशवाहा (45) की मुंडेरा चुंगी के पास छः कमरे की मार्केट है. ऊपर राजेंद्र अपनी पत्नी, दो बेटे व एक बेटी के साथ रह रहा था. मार्केट के सामने खाली पड़ी जमीन पर एक व्यक्ति लंबे समय से चाय की दुकान लगाता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
घअनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस.
घअनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस.
Prabhat Khabar

Prayagraj News: शहर के धूमनगंज इलाके में दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली है. यहां गुरुवार शाम को कुछ दबंगों ने एक व्यक्ति की उसकी बेटी के सामने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस दौरान दबंगों से मृतक की बेटी अपने पिता की जान की भीख मांगती रही लेकिन उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी. और पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

घटना की सूचना पर पहुंची धूमनगंज पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण करते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही. जिस पर स्थानीय लोग शांत हुए. जानकारी के मुताबिक बेनीगंज निवासी राजेंद्र कुशवाहा (45) की मुंडेरा चुंगी के पास छः कमरे की मार्केट है. ऊपर राजेंद्र अपनी पत्नी, दो बेटे व एक बेटी के साथ रह रहा था. मार्केट के सामने खाली पड़ी जमीन पर एक व्यक्ति लंबे समय से चाय की दुकान लगाता है. राजेंद्र अपनी जमीन से कई महीनों से दुकान हटाने की कोशिश कर रहा था. इस संबंध में राजेंद्र ने नगर निगम में शिकायत की थी.

गुरुवार की शाम नगर निगम की टीम जब दुकान हटाने पहुंची तो विवाद शुरू हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक कुछ देर बाद पहुंचे दबंगों ने व्यक्ति की पिटाई शुरू कर दी. प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि दबंग व्यक्ति ने तब तक पिटाई की जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि चाय की दुकान की आड़ में वहां नशे का कारोबार होता था. जिसका राजेंद्र लंबे समय से विरोध कर रहा था.

राजेंद्र की पीट-पीटकर हत्या के बाद आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने पुलिस के सामने विरोध दर्ज कराते हुए तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. जिस पर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसआरएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया. धूमनगंज इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने मृतक के परिजनों की तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें