1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. crime news 4 people injured in firing by unknown miscreants in prayagraj sht

Prayagraj News: प्रयागराज में BJP विधायक के बहनोई पर जानलेवा हमला, फायरिंग में एक की मौत, तीन जख्मी

शहर में तीन युवकों पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
प्रतीकात्मक तस्वीर

Prayagraj News: बीजेपी विधायक संजय गुप्ता के बहनोई समेत तीन युवकों पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घायलों को एसआरएन हॉस्पिटल में इलाज में लिए भर्ती कर दिया गया है, जहां एक ही इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है. फायरिंग की घटना संगम नगरी के कीडगंज इलाके की है.

तीन थानों की फोर्स तैनात

घटना से आक्रोशित लोगों ने एक मकान में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. सुरक्षा के लिहाज से मौके पर तीन थानों की फोर्स तैनात कर दी गई थी.

फायरिंग में एक की मौत, तीन लोग घायल

जानकारी के मुताबिक बीजेपी विधायक का बहनोई कीडगंज अपने पुश्तैनी मकान के अगले हिस्से में मिठाई और चाट की दुकान चलाता है. गुरुवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने संदीप उर्फ भोले गुप्ता (48) पर अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें संदीप और उनका छोटा भाई विशाल उर्फ राजन (36) की इलाज के दौरान मौत हो गई, ग्राहक रामजी (52) समेत एक छात्र नारायण तिवारी (18) जख्मी हैं.

अक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपियों के घर में घुसकर तोड़फोड़ की और आग लगा दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को नियंत्रित कर आग पर काबू पाया. सुरक्षा के लिहाज से मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई. घटना के बाद से ही आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. घटना के संबंध में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

आबकारी के निलंबित सिपाही पर आरोप

घायलों के परिजनों का कहना है कि मामला करीब 11 साल पुरानी रंजिश का है. पूर्व में भी बम से हमला हो चुका है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार ने इस संबंध में आबकारी के निलंबित सिपाही विमलेश पांडे और सतीश पांडे का नाम बताया है. घटना के संबंध में तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें