1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. court hearing on february 2 in the case of cancellation of bail application of azam khan sht

Prayagraj News: आजम खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, योगी सरकार की अर्जी पर 2 फरवरी को सुनवाई

योगी सरकार ने हाईकोर्ट के समक्ष आजम खान की जमानत को निरस्त करने की अर्जी पेश की है. कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई के लिए दो फरवरी की तारीख तय की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
आजम खान
आजम खान
file photo

Prayagraj News: सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. सीतापुर जेल में बंद आजम खान ने बीते दिनों जहां कुछ मुकदमों में हाईकोर्ट से जमानत के बाद थोड़ी राहत की सांस ली थी. वहीं सूबे की योगी सरकार ने हाईकोर्ट के समक्ष आजम खान की जमानत को निरस्त करने की अर्जी पेश की है. कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई के लिए दो फरवरी की तारीख तय की है.

विभिन्न मामलों में मिली चुकी है जमानत

प्रदेश सरकार ने अजम खान के खिलाफ रामपुर में दर्ज जौहर युनिवर्सिटी समेत दर्जनों आपराधिक मामलों में मिली जमानत को निरस्त करने के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दी है. जिस पर दो फरवरी को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. कोर्ट ने इस संबंध में आजम खान से जवाब तलब किया है.

दो फरवरी को कोर्ट में सुनवाई

गौरतलब है की आजम खान इन दिनों सीतापुर जेल में निरुद्ध है. हालांकि, अधिकतर अपराधिक मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है. जिसके बाद माना जा रहा था कि आजम यूपी विधान सभा चुनाव से पहले बाहर आ सकते है, लेकिन सरकार की इस अर्जी ने आजम खान की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. बहरहाल दो फरवरी को ही पता चलेगा कि हाईकोर्ट इस मामले में क्या आदेश देता है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें