1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. congress action prayagraj leader make varun gandhi welcome posters lakhimpur kheri update avi

वरुण गांधी को 'कांग्रेस में एंट्री' का पोस्टर लगाना पड़ा भारी, प्रयागराज के सचिव इरशाद उल्ला पर गिरी गाज

कांग्रेस पार्टी ने पोस्टर जारी होने के बाद इरशाद उल्ला को नोटिस दिया था. पार्टी की ओर से नोटिस जारी करते हुए कहा गया था कि 24 घंटे में पोस्टर लगाने की सफाई दीजिए, नहीं तो कार्रवाई होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
वरुण गांधी का पोस्टर लगाया गया था
वरुण गांधी का पोस्टर लगाया गया था
Twitter

यूपी कांग्रेस ने प्रयागराज जोन के सचिव इरशाद उल्ला पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से मुक्त कर दिया है. दरअसल, इरशाद उल्ला ने पिछले दिनों एक पोस्टर लगाया था, जिसमें सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी नजर आ रहे थे. पार्टी ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए इरशाद उल्ला पर कार्रवाई की है, साथ ही 15 दिनों के भीतर जवाब देने के लिए कहा है.

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज नगर कांग्रेस ने इरशाद उल्ला पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सचिव पद से कार्यमुक्त कर दिया है. इरशाद उल्ला उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब वरुण गांधी का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे सोनिया गांधी के साथ नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं, पोस्टर में 'कांग्रेस में उनका स्वागत है' भी लिखा गया था.

कांग्रेस ने जारी किया था नोटिस- बताते चलें कि कांग्रेस पार्टी ने पोस्टर जारी होने के बाद इरशाद उल्ला को नोटिस दिया था. पार्टी की ओर से नोटिस जारी करते हुए कहा गया था कि 24 घंटे में पोस्टर लगाने की सफाई दीजिए, नहीं तो कार्रवाई होगी. नोटिस जारी होने के बाद ही माना जा रहा था कि इरशाद उल्ला पर कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार किसानों के मुद्दे पर केंद्र और योगी सरकार के खिलाफ मुखर हैं. लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद वरुण गांधी ने सरकार पर जमकर हमला बोला था. इसी के बाद कांग्रेस नेताओं ने उनके एंट्री की पोस्टर लगा दी. हालांकि वरुण गांधी ने कांग्रेस जाने के सवाल पर कहा था कि ये सब अफवाह है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें