1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. cabinet minister siddharth nath singh targeted akhilesh yadav sht

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ के निशाने पर अखिलेश यादव, बताया सीएम आवास खाली करते समय दीवार तोड़ने का राज

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शनिवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Siddharth Nath Singh and akhilesh yadav
Siddharth Nath Singh and akhilesh yadav
social media

Prayagraj News: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी का जमकर घेराव किया. उन्होंने सपा एमएलसी और इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन पर छापेमारी को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा. सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि, सपा अध्यक्ष पहले कारोबारी जैन को बीजेपी का बता रहे थे, लेकिन अब उन्हें तकलीफ क्यों हो रही है.

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

एक सवाल के जवाब में मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने अखिलेश द्वारा सीएम हाउस खाली करने के दौरान उठे विवाद को एक बार फिर हवा दे दी. उन्होंने कहा कि जब आप घर छोड़कर जा रहे होते हैं, तो दीवार तोड़ने की क्या जरूरत है. अब समझ आ गया कि जब दीवार और ताले टूटते हैं तो बड़ा कैस मिलता है. उन्होंने कहा 'अखिलेश जी हम समझ गए दीवार के पीछे इत्र की बदबू होती है और वह नोटों में सिमटी होती है'

अतीक ने कैसे किया गुजरात जेल से फोन, होगी जांच

इससे पहले कैबिनेट मंत्री भी मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अतीक अहमद ने 2 दिन पहले जिशान को फोन पर कैसे धमकी दी. इसकी जांच होगी. गौरतलब है कि करेली खुल्दाबाद थाने में अतीक अहमद के बेटे अली समेत दो दर्जन लोगों पर जान से मारने की कोशिश और 5 करोड़ की रंगदारी का मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

अतीक के रिश्तेदार जिशान का आरोप है कि अली ने पिस्टल सटाकर अपने पिता से बात कराई थी, और पुश्तैनी जमीन नाम करने को कहा था. इनकार करने पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के साथ ही मारपीट की गई. इस संबंध में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेने के बाद कार्रवाई करते हुए नैनी जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें