1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. bjp leader s brother in law shot at by suspended constable in prayagraj video viral acy

Prayagraj News: बीजेपी नेता के बहनोई को निलंबित सिपाही ने दौड़ाकर मारी थी गोली, वीडियो वायरल

घटना के संबंध में एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दबंग ने किस तरह से चार व्यवसायियों को दौड़ाकर गोली मारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: बीजेपी नेता के बहनोई को घर पहुंचा शव, परिजन गमगीन
Prayagraj News: बीजेपी नेता के बहनोई को घर पहुंचा शव, परिजन गमगीन
प्रभात खबर

Prayagraj News: कीडगंज इलाके में गुरुवार शाम 7 बजे के करीब बीजेपी विधायक संजय गुप्ता के बहनोई पर जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल विशाल उर्फ राजन (36) ने शुक्रवार सुबह तीन बजे इलाज के दौरान एस आर एन हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. जबकि मृतक के बड़े भाई संदीप उर्फ भोले गुप्ता (48) की हालत अब भी नाजुक बताई जा रही है. बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया. गौतलब है कि इस हमले में चार लोग घायल हुए थे.

चाट व्यवसायी विशाल गुप्ता का शव पोस्टमार्टम के बाद करीब तीन बजे कीडगंज घर पहुंचा. इससे पहले पुलिस ने सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग लगाकर आवागमन बंद कर दिया था. मृतक विशाल का शव घर पहुंचने पर व्यापारियों ने विरोध में दुकानें बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. अपनी मांग पर अड़े मृतक के परिजनों ने डीएम द्वारा कार्रवाई के आश्वासन पर शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

पुलिस प्रशासन मृतक विशाल का शव कीडगंज घर पर पहुंचने से पहले ही सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर और कड़े विरोध की आशंका के चलते पहले से ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी थी. इसके साथ ही घटना के दिन विरोध के चलते आगजनी की घटना को देखते हुए पहले ही अग्निशमन तैनात कर दिया गया था.

घटना के संबंध में एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दबंग ने किस तरह से चार व्यवसायियों को दौड़ाकर गोली मारी है. इसके साथ ही मृतक व्यवसायी विशाल को दबंगों ने सिर में दो गोलियां मारी थी, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी. देर रात करीब तीन बजे इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक विशाल के बड़े भाई भोले की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. घटना में कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.

पुलिस पर उठे सवाल

मृतक के परिजनों ने बताया कि आबकारी विभाग से निलंबित सिपाही विमलेश पांडे साथियों के साथ मुहल्ले में आए दिन दबंगई करता था. दुकान के सामने अड्डेबाजी का मृतक व उनका परिवार अक्सर विरोध करते थे. 11 माह पहले भी वह बमबाजी की घटना को अंजाम दे चुका था. पुलिस प्रशासन ने समय रहते कार्रवाई की होती तो आज इतनी बड़ी घटना न होती.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें