1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. bjp leader ramsevak patel told the workers win the candidate even organise riot fir lodged nrj

UP Chunav 2022: भाजपा नेता रामसेवक ने कार्यकर्ताओं से कहा- चाहे दंगा-फसाद कराना पड़े प्रत्याशी को जिताओ

प्रयागराज में 27 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले रामसेवक पटेल ने कार्यकर्ताओं को एक जनसभा में भड़काऊ भाषण देकर मुसीबत मोल ले ली है. मांडा इलाके में बीजेपी प्रत्याशी नीलम करवरिया के समर्थन में जनसभा के दौरान पूर्व विधायक रामसेवक पटेल के बिगड़े बोल ने सबको परेशानी में डाल दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
UP Chunav 2022
UP Chunav 2022
Prabhat khabar Graphics

Prayagraj News: ‘चाहे दंगा फसाद कराना पड़े लेकिन प्रत्याशी को जिताओ. बूथ जीतने के लिए मारपीट करनी पड़े, तो वो भी करें.’ यह भड़काऊ भाषण दिया है रामसेवक पटेल ने. अब पुलिस ने 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वीडियो वायरल होते ही मुकदमा दर्ज

बता दें कि प्रयागराज में 27 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले रामसेवक पटेल ने कार्यकर्ताओं को एक जनसभा में भड़काऊ भाषण देकर मुसीबत मोल ले ली है. मांडा इलाके में बीजेपी प्रत्याशी नीलम करवरिया के समर्थन में जनसभा के दौरान पूर्व विधायक रामसेवक पटेल के बिगड़े बोल ने सबको परेशानी में डाल दिया. रामसेवक पटेल ने मंच से कहा, ‘चाहे दंगा फसाद कराना पड़े लेकिन प्रत्याशी को जिताओ. बूथ जीतने के लिए मारपीट करनी पड़े, तो वो भी करें.’ इस भाषण का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूर्व विधायक समेत करीब 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जाति विशेष पर भी अभद्र टिप्पणी की

पूर्व विधायक रामसेवक पटेल पहले सपा में थे. अब उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली है. उन्होंने ही एक जनसभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी नीलम करवरिया के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया. उसी दौरान उन्होंने मंच से तमाम लोगों को भड़काने का काम किया. उनकी तरफ से जाति विशेष पर भी अभद्र टिप्पणी की गई. यह वायरल वीडियो मांडा के ही नरवर चौकठा गांव में हुई जनसभा का बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें