1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. atiq ahmed son alis troubles increased accused in the case of murder and extortion rkt

UP News: बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ीं मुश्किलें, बेटे अली पर पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम

पांच करोड़ की रंगदारी और जानलेवा हत्या मामले में फरार चल रहे अतीक के बेटे अली पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए इनामी राशि 25 हजार से पचास हजार कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ीं मुश्किलें
बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ीं मुश्किलें
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की दूसरी बार सरकार बनने के बाद अपराध और अपराधियों पर लगातार की शिकंजा कसता जा रहा है. वहीं योगी सरकार में बाहुबली अतीक अहमद की भी मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही है. बीते सप्ताह अतीक के भाई अशरफ को अवैध प्लाटिंग पर पीडीए की कार्रवाई के बाद अब पुलिस ने बेटे अली पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

25 हजार से बढ़ा कर पांच करोड़ हुई इनामी राशि

पांच करोड़ की रंगदारी और जानलेवा हत्या मामले में फरार चल रहे अतीक के बेटे अली पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए इनामी राशि 25 हजार से पचास हजार कर दी है. गौरतलब है की इससे पहले करेली पुलिस ने अली की गिरफ्तारी के लिए 20 फरवरी को 25 हजार का इनाम घोषित किया था.

अतीक के रिश्तेदार जिशान ने दर्ज कार्य थी FIR

गौरतलब है की पिछले साल दिसंबर महीने के आखिरी में अतीक के रिश्तेदार जिशान ने अली पर पांच करोड़ की रंगदारी समेत हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था. घटना के समय पुलिस ने दो आरोपियों असद और कछौली को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अन्य आरोपी संजय सिंह, फुल्लू,अमन और इमरान उर्फ गुड्डू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अली अभी भी फरार है. पुलिस अब अली की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. गौरतलब है में अतीक अहमद अहमद इस वक्त गुजरात की अहमदाबाद जेल में निरुद्ध है. वहीं अतीक अहमद का बड़ा बेटा अली भी फरार चल रहा है. जिसपर पुलिस ने एक लाख का इनाम पहले ही घोषित कर रखा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें