1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. ali ahmad son of mafia atiq ahmad filed a case of death threats and extortion of 5 crores sht

अतीक अहमद के बेटे अली पर जान से मारने की धमकी और 5 करोड़ की रंगदारी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

जमीन और आपसी लेनदेन के मामले में माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अतीक और उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
अतीक अहमद
अतीक अहमद
फाइल फोटो

Prayagraj News: जमीन और आपसी लेनदेन के मामले में शुक्रवार शाम करेली में जमकर विवाद हुआ. माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अतीक और उसके साथियों पर अतीक के साढू जीशान ने मारने की धमकी के साथ 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

क्या था मामला

अतीक अहमद के रिश्तेदार जीशान उर्फ जानू का आरोप है कि शुक्रवार शाम वह भाई इमरान और भांजे के साथ अपने करेली स्थित प्लॉट पर था. इसी दौरान रिश्तेदार अतीक अहमद के बेटे अली अहमद ने वहां पहुंच कर अपने पिता से फोन पर बात कराई. आरोप है की गुजरात जेल में बंद अतीक ने उससे कहा की वह अपनी जमीन पत्नी के नाम कर दे. इनकार करने पर अली ने साथियों के साथ पीटना शुरू कर दिया. इसमें उनका भांजा और भाई इमरान जख्मी हो गया, और पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दी.

अली अतीक समेत सात पर मुकदमा

इस संबंध में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि अली, असद, सैफ, इमरान, गुड्डू, कछौली और संजय को नामजद करते हुए 15 अज्ञात पर हत्या का प्रयास, रंगदारी मांगने समेत अन्य आरोपों में पुलिस को तहरीर मिली थी. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

अतीक के गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है इमरान

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद के बेटे अली अहमद पर जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने वाला जीशान, अतीक अहमद गैंग के सक्रिय सदस्य इमरान का भाई है. हिस्ट्रीशीटर इमरान पर खुल्दाबाद थाने में कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं. अतीक के जमीन के व्यवसाय को प्रमुखता से इमरान ही देता था. अतीक अहमद के जेल जाने के बाद पैसों के लेनदेन और जमीनी विवाद के बाद इमरान गैंग से अलग हो गया.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें