1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. who will be the bsp candidate from charra announced today aligarh news amh

Exclusive : कौन होगा छर्रा से बीएसपी का उम्मीदवार ? इस नाम की है चर्चा

आज अलीगढ़ में बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा,जिसमें बसपा के पूर्व सांसद और राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली आ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
छर्रा से बीएसपी का उम्मीदवार
छर्रा से बीएसपी का उम्मीदवार
prabhat khabar

अलीगढ़ : बहुजन समाज पार्टी के आज अलीगढ़ में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली हरदुआगंज के चेयरमैन व पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष तिलक राज यादव की छर्रा विधानसभा से प्रत्याशी होने की घोषणा कर सकते हैं.

अलीगढ़ में बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आज आएंगे मुनकाद अली

आज अलीगढ़ में बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा,जिसमें बसपा के पूर्व सांसद और राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली आ रहे हैं. कार्यकर्ता सम्मेलन छर्रा विधानसभा के अंतर्गत छर्रा रोड, पहाड़ीपुर स्थित मेजर साहब के कोल्ड स्टोर पर 11 बजे से है.

तिलक राज यादव हो सकते हैं छर्रा से विधानसभा प्रत्याशी

2022 के विधानसभा चुनाव को नजदीक देखते हुए बसपा ने अलीगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन और उसके माध्यम से विधानसभा प्रत्याशियों की घोषणा करने की श्रृंखला शुरू कर दी है. आज अलीगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन क्योंकि छर्रा विधानसभा में आयोजित किया जा रहा है, अतः छर्रा विधानसभा से बसपा प्रत्याशी की घोषणा आज हो सकती है. जैसा कि पूर्व में देखा गया है कि जब कार्यकर्ता सम्मेलन होता है, तो उसके संयोजक की प्रत्याशी होने की घोषणा पार्टी के माध्यम से मुख्य अतिथि करते हैं.

आज के बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन के संयोजक तिलक राज यादव हैं. तिलक राज यादव वर्तमान में हरदुआगंज नगर पालिका के चेयरमैन हैं और पूर्व में बसपा के जिलाध्यक्ष रहे हैं. तिलक राज यादव की प्रभात खबर से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि पार्टी का निर्णय सर्वोपरि होगा. आज कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली छर्रा से मेरे नाम की विधानसभा प्रत्याशी होने की घोषणा कर सकते हैं.

कार्यकर्ता सम्मेलन में यह होंगे मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि

कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली मुख्य अतिथि हैं. अलीगढ़ के महापौर मोहम्मद फुरकान, पूर्व विधायक प्रमोद गोड, अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर इंचार्ज सूरज सिंह, रणवीर सिंह कश्यप, अशोक सिंह, गजराज सिंह विमल, विजेंद्र सिंह विक्रम, सुरेश गौतम व हरजीत सिंह विशिष्ट अतिथि हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता अलीगढ़ बसपा के जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह करेंगे.

रिपोर्ट : चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें