1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. uttar pradesh molested victim attempts suicide in hathras rkt

Hathras: दुष्कर्म पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश, दो दिन पहले नग्न अवस्था में बेहोश मिली थी छत पर

बता दें कि किशोरी 12 मई को अपने घर की छत पर नग्न अवस्था में बेहोश मिली थी. किशोरी के पिता ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट अधिनियम, दुष्कर्म धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
दुष्कर्म पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश
दुष्कर्म पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Hathras News: अलीगढ़ के पड़ोसी जनपद हाथरस के सहपऊ कोतवाली क्षेत्र में किशोरी ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. किशोरी गुरूवार को छत पर नग्न अवस्था में बेहोश मिली थी.

छत पर नग्न अवस्था में मिली थी किशोरी... हाथरस के सहपऊ कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी 12 मई को अपने घर की छत पर नग्न अवस्था में बेहोश मिली थी. किशोरी के पिता ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट अधिनियम, दुष्कर्म धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया था.

फंदा लगाकर किया खुदकुशी का प्रयास... घटना के बाद किशोरी का इलाज सादाबाद की सीएचसी पर चल रहा था. आज 14 मई को किशोरी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. परिवार वालों ने किशोरी को आत्महत्या करने से बचा लिया. बताया जा रहा है कि किशोरी घटना से परेशान थी और उसने एक सुसाइड नोट लिख कर आरोपित को सख्त सजा देने की बात कही थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें