1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. up crime news murder case robbers kill mother and son in aligarh sht

Aligarh News: लुटेरों ने चाकुओं से गोदकर की पत्नी और बेटे की हत्या, व्यापारी को अपनों पर ही शक, FIR दर्ज

अलीगढ़ में लुटेरों ने मां और बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब शहर के सुरेंद्र नगर में सराफा व्यापारी की पत्नी और बेटे घर पर अकेले थे. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में मां-बेटे की हत्या
अलीगढ़ में मां-बेटे की हत्या
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Aligarh News: अलीगढ़ से मां और बेटे के हत्या की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. शहर के सुरेंद्र नगर में सराफा व्यापारी की पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई. घर पर मां-बेटा अकेले थे. बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर मां- बेटा की हत्या की गई. फिलहाल, गंभीरता से पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सराफा व्यापारी की पत्नी और पुत्र की हत्या

अलीगढ़ के सुरेंद्र नगर निवासी ललित वर्मा की फूल चौक पर राधिका ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. सुरेंद्र नगर में ललित वर्मा की 37 वर्षीय पत्नी शिखा वर्मा और 8 वर्षीय बेटा गिरवांशु घर पर अकेले थे. ज्वेलर ललित वर्मा जब दुकान बंद कर घर लौटे, तो पत्नी और बेटे को मृत लहूलुहान पड़े मिले.

लूट का विरोध करने पर हत्या की आशंका

घटनास्थल से चाकू भी बरामद हुआ है, जिससे मां और बेटे की हत्या की गई. ऐसा माना जा रहा है कि बदमाशों ने घर में लूट का विरोध करने पर मां बेटे को चाकू से गोदकर मार दिया गया. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल, आसपास के सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. ललित वर्मा से दो-तीन बातें पता लगी हैं, जिसकी जांच की जा रही है. जल्द ही मुलजिम पकड़े जाएंगे और मामले का खुलासा होगा.

बुआ के यहां गई थीं दोनों बेटियां

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि ललित वर्मा के दो बेटी और एक बेटा हैं. जिसमें से घटना के समय मां के साथ बेटा था, दोनों बेटियां बुआ के यहां गई हुई थी. पीड़ित ललित वर्मा ने अपनी सगी साली अंजली वर्मा और उसके होने वाले पति सोमेश चौहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि साली व‌‌‌ उसके होने वाले पति के साथ विवाद हुआ था.

अखिलेश यादव ने घटना पर किया ट्वीट

दरअसल, प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से लूट और हत्याकांड की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं. ऐसे में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अलीगढ़ में सराफा व्यापारी की पत्नी और बेटे की हत्या की खबर पर ट्वीट कर बिना कुछ कहे ही प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें