1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. up chunav 2022 narendra sharma became bsp candidate from barauli assembly seat of aligarh

UP Chunav 2022: अलीगढ़ की बरौली विधानसभा सीट से BSP प्रत्याशी बने ये दिग्गज, दिलाया जीत का भरोसा

अलीगढ़ में नरेंद्र शर्मा को बरौली विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बनाया गया है. इसकी घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अलीगढ़ की बरौली से बसपा विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा
अलीगढ़ की बरौली से बसपा विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा
प्रभात खबर

Aligarh News: आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बहुजन समाज पार्टी ने अलीगढ़ की विधानसभा सीट बरौली से नरेंद्र शर्मा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. अन्य पार्टियों में यहां से अभी किसी ने अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. हालांकि, पार्टियों ने प्रत्याशियों को मैदान में उतारने के लिए गणित लगाना शुरू कर दिया है.

कार्यकर्ता सम्मेलन में बरौली प्रत्याशी की घोषणा

दरअसल, बरौली विधानसभा के अंतर्गत अनूपशहर रोड स्थित जवां स्थित तेजपुर में बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां दर्जनों बसों से बसपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी समेत काफी तादात में जनता एकत्रित हुई. कार्यकर्ता सम्मेलन में पधारे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने मंच से नरेंद्र शर्मा को बरौली विधानसभा से बसपा का प्रत्याशी घोषित किया. नरेंद्र शर्मा के प्रत्याशी घोषित होते ही जिंदाबाद के नारे लगने लगे.

नरेंद्र शर्मा को मिली ये जिम्मेदारी

अलीगढ़ के बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने कहा कि, बहन कुमारी मायावती अब तक 150 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है, अन्य पार्टियों अभी जोड़ तोड़ में लगी हैं. बसपा का पक्का वोट बैंक है, बसपा को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी. बहन मायावती ने नरेंद्र शर्मा को बसपा का प्रत्याशी बनाया है. नरेंद्र शर्मा को जिताकर बहन मायावती को मुख्यमंत्री बनाएं.

बसपा प्रत्याशी ने दिलाया जीत का भरोसा

बसपा के बरौली विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा ने कहा कि पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उसके लिए दिन-रात एक कर दूंगा. साथ ही बहन मायावती को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जी जान से मेहनत करूंगा.

कार्यकर्ता सम्मेलन में ये रहे उपस्थित

कार्यकर्ता सम्मेलन में अलीगढ़ के मेयर फुरकान अहमद, अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर इंचार्ज सूरज सिंह, रणवीर सिंह कश्यप, छर्रा बसपा प्रत्याशी तिलक राज यादव आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता अलीगढ़ बसपा के जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने की.

रिपोर्ट चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें