1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. up chunav 2022 deputy cm keshav prasad maurya targeted samajwadi party in aligarh sht

Aligarh News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- अखिलेश को इस बार जिन्ना भी नहीं बचा सकते

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अलीगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने 269 करोड़ की योजना का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अलीगढ़ आगमन पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत करते हुए
अलीगढ़ आगमन पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत करते हुए
प्रभात खबर

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अलीगढ़ पहुंचे. डिप्टी सीएम मौर्य ने भाजपा चुनाव संचालन समिति के साथ आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों का जायजा लिया. इसके अलावा उन्होंने 269 करोड़ की योजना का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया.

अलीगढ़ में योजनाओं की झड़ी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली से अलीगढ़ में क्वार्सी स्थित सर्किट हाउस पहुंचे. जहां उन्होंने सड़क निर्माण, दो पुल, पुलिया, चौड़ीकरण, मरम्मतीकरण आदि कार्य से जुड़ी 269 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया. इनमें पीडब्ल्यूडी के अंतर्गत 2707.43 लाख के 37 काम का लोकार्पण और 1532.15 लाख के 27 काम का शिलान्यास किया. निर्माण खंड 1 के अंतर्गत 6692.46 लाख के 47 काम का लोकार्पण और 1202.74 लाख के 32 काम का शिलान्यास किया.

चुनावी तैयारियों का लिया जायजा

डिप्टी सीएम ने योजनाओं के लोकार्पण के बाद आगरा रोड स्थित ग्रीन व्यू रिसोर्ट में भाजपा की चुनाव संचालन समिति की बैठक ली, जिसमें अलीगढ़ मंडल के अलीगढ़, हाथरस, एटा, कासगंज जिलों से 5-5 और विधानसभा क्षेत्र की समिति के 17 प्रतिनिधि शामिल हुए. क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी भी बैठक में मौजूद रहे. सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनाव संचालन समिति को तैयारियों और जीत के लिए कई टिप्स दिए. इसके बाद प्रदेश सह प्रभारी संजीव चौरसिया शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री एवं मोर्चा के मंडल अध्यक्ष एवं मंडल प्रभारी के साथ विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भी बैठक की.

अखिलेश को इस बार जिन्ना भी नहीं बचा सकते- डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अलीगढ़ आगमन पर कहा कि, अखिलेश को इस बार जिन्ना भी नहीं बचा सकते हैं. इस बार यह भारत माता की जय बोलने को मजबूर होंगे. अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी का काम शुरू हो चुका है. रामघाट कल्याण मार्ग पर बाईपास बनेगा. पाकिस्तान में बैठे इमरान खान यह सुन लें कि अगर आतंकवादी की फैक्ट्री बंद नहीं की तो अलीगढ़ की मिसाइल इस्लामाबाद पर गिरेगी. कृषि कानून को लेकर कुछ लोग अपनी दुकान चला रहे हैं. पीएम ने साहसिक निर्णय लेकर इनकी दुकानें बंद कर दींं.

रिपोर्ट चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें