1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. up chunav 2022 case filed against bjp and aap candidate for violating code of conduct in aligarh rkt

अलीगढ़ में BJP प्रत्याशी ने 42 गाड़ियों के साथ निकाला काफिला तो आप उम्मीदवार ने लगाया पोस्टर, मुकदमा दर्ज

भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने पर अलीगढ़ में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
भाजपा-आप प्रत्याशियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा
भाजपा-आप प्रत्याशियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा
फोटो - ट्वीटर

Aligarh News: भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने पर अलीगढ़ में मुकदमा दर्ज कराया गया है. प्रेक्षकों के अलीगढ़ आने से प्रशासन आचार संहिता के पालन को लेकर और अलर्ट हो गया है.

संहिता उल्लंघन करने पर मामला दर्ज 

खैर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पर मुकदमा... खैर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अनूप प्रधान पर अलीगढ़ के चंडौस थाने में विभिन्न गांवों में बिना अनुमति के बड़ी संख्या में लोगों को साथ लेकर प्रचार करने को लेकर 70-80 अज्ञात लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है. पिसावा थाने में भी बिना अनुमति के 42 गाड़ियों के साथ काफिला निकालने पर भाजपा प्रत्याशी पर एक और मुकदमा अनूप प्रधान पर हुआ है.

शहर विधानसभा से आप प्रत्याशी पर मुकदमा... आम आदमी पार्टी की शहर प्रत्याशी मोनिका थापर पर बन्ना देवी थाने में बिना अनुमति के टेंपो पर पोस्टर लगाकर प्रचार करने पर आचार संहिता उल्लंघन को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है. टेंपो पर बिना अनुमति पोस्टर लगाकर शहर में घुमाने का वीडियो वायरल होने पर आप प्रत्याशी मोनिका थापर पर आचार संहिता उल्लंघन की कार्यवाही हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें