1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. sp woman leader rubina khanum apologizes for her statement of reading quran in front of temples acy

Aligarh News: सपा की महिला नेता ने मंदिर के सामने कुरान पढ़ने का दिया था बयान, अब मांगी माफी

रूबीना खानम के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में धार्मिक भावनाओं को आहत करने समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी. उन्होंने मंदिर के सामने कुरान का पाठ करने की बात कही थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
रूबीना खानम, महानगर अध्यक्ष, सपा महिला सभा, अलीगढ़
रूबीना खानम, महानगर अध्यक्ष, सपा महिला सभा, अलीगढ़
सोशल मीडिया

Aligarh News: सपा की महिला सभा की अलीगढ़ महानगर अध्यक्ष रूबीना खानम ने लाउडस्पीकर पर मंदिर के सामने कुरान का पाठ करने के अपने बयान पर माफी मांग ली है. सपा महिला नेता पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

मंदिरों के सामने कुरान पढ़ने के बयान पर सपा महिला नेता ने मांगी माफी

सपा महिला नेता रुबीना खानम में मंदिरों के सामने कुरान पढ़ने के अपने बयान पर माफी मांग ली है. रुबीना खान ने माफी मांगते हुए कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया है. मैंने केवल हिंदू संगठनों की बात का उत्तर दिया था. किसी की बात का जवाब देना क्या अपराध है ? फिर भी मेरे इस बयान से किसी की भावना आहत हुई हो, तो मैं खेद प्रकट करती हूं.

थाना सिविल लाइन में सपा नेता रूबीना खानम पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने समेत कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी. सपा महिला नेता रुबीना खान ने मंदिरों के सामने कुरान पढ़ने के बयान पर माफी मांगने के बाद प्रशासन से अपील करते हुए कहा कि मेरे ऊपर दर्ज एफआईआर न्याय संगत नहीं है, इसे रद्द करना चाहिए.

सपा नेत्री ने यह दिया था बयान

समाजवादी पार्टी में महिला महासभा की अलीगढ़ महानगर अध्यक्ष रूबीना खानम ने लाउडस्पीकर मामले पर रामपुर में कहा था कि जब हमारे धर्म के मामले में टीका टिप्पणी की जाएगी, तो हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी है. हिंदुत्ववादी मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने की बात करते हैं. मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा चालीसा पाठ करने की कहते हैं, तो मुस्लिम महिलाएं भी मंदिरों के सामने कुरान पढ़ेगी.

महिला नेता के खिलाफ हुई थी एफआईआर दर्ज

इंटरनेट पर एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आपत्तिजनक बातों का प्रयोग किया गया था. इस मामले में सपा महिला नेता रुबीना खानम के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में धार्मिक भावनाओं को आहत करने समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें