1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. sp supporters celebrated mulayam singh yadav birthday in full fervor abk

Aligarh News: मुलायम सिंह के जन्मदिन पर काटा केक, सपा समर्थकों ने किया रक्तदान

समाजवादी पार्टी के अलीगढ़ जिला कार्यालय में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुलायम सिंह यादव के बर्थडे पर केक काटा. मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर मलखान सिंह चिकित्सालय परिसर में रोगियों को फल वितरण और रक्तदान किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर काटा केक
मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर काटा केक
प्रभात खबर

Aligarh News: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के 82वें जन्मदिन पर पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर, सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव, पूर्व विधायक जमीरूल्ला ने केक काटा. सपा कार्यकर्ताओं ने मरीजों को फल बांटकर रक्तदान भी किया.

समाजवादी पार्टी के अलीगढ़ जिला कार्यालय में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुलायम सिंह यादव के बर्थडे पर केक काटा. मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर मलखान सिंह चिकित्सालय परिसर में रोगियों को फल वितरण और रक्तदान किया गया. रक्तदान करने वालो में डॉ. कृपाल सिंह यादव, प्रभात कुमार सविता, पप्पू प्रधान, विजय प्रजापति, पंकज यादव, देवेंद्र सिंह यादव, तरुण चौहान, लक्ष्मी धनगर, रजनीश यादव, विजेंद्र सिंह यादव, राजेश खटीक, इंदु यादव आदि ने रक्तदान किया.

मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें मुलायम सिंह के जीवन पर प्रकाश डालते हुए जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने कहा कि नेताजी जैसा सरल स्वभाव और निर्णय लेने की कठोर क्षमता आज देश के किसी अन्य पार्टी के नेता में नहीं है. मुलायम सिंह के नेतृत्व में जब-जब सरकार बनी है, तब-तब गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं, व्यापारियों, कामगारों के उत्थान के लिए तमाम योजनाओं को लागू कर लाभ पहुंचाने का काम किया है.

मुलायम सिंह के जन्मदिन पर चौधरी रामवती सिंह, अयाज शेरवानी, जय कुमार सिंह, ठाकुर राधा कृष्ण शर्मा, राजेश सैनी, मनीष शर्मा, जितेंद्र चौधरी, राजवंत सिंह राघव, मोहम्मद नाजिम, कुलदीप, राम कुमार नागर, कृपाल सिंह यादव आदि उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें