1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. punjabi singer kaka show in aligarh numaish 2022 sht

Aligarh News: सिंगर काका के लिए नुमाइश में दिखी गजब की दीवानगी, इस गाने को सुनने के लिए बेकाबू हुई भीड़

नुमाइश में कोहिनूर मंच पर पंजाबी नाइट में गायक काका को देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ी कि पूरे कोहिनूर मंच पंडाल में पैर रखने की जगह तक नहीं बची.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
punjabi singer kaka show
punjabi singer kaka show
prabhat khabar

Aligarh News: नुमाइश में कोहिनूर मंच पर पंजाबी नाइट में गायक काका के लिए अलीगढ़ वालों में इस कदर दिवानगी होगी किसी ने नहीं सोचा था. दरअसल, इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि काका के गाने 'काले जे लिबास दी शौकीनण कुड़ी...' को सुनने के लिए श्रोता कार्यक्रम के अंत तक डटे रहे. हालांकि, पंजाबी नाइट में भगदड़ से एक युवती भी बेहोश हो गई, कुर्सियां भी फेंकी गई, फिर भी काका को देखने आए श्रोताओं का जोश कम नहीं हुआ.

नुमाइश में काका की पंजाबी नाइट ने की धूम

अलीगढ़ की नुमाइश में कोहिनूर मंच पर पंजाबी नाइट में गायक काका को देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ी कि पूरे कोहिनूर मंच पंडाल में पैर रखने की भी जगह नहीं थी. पंजाबी गायक काका को देखने के लिए पब्लिक कोहिनूर मंच के बाहर भी खड़ी थी.

एक गाने के लिए लास्ट तक रुके रहे श्रोता

पंजाबी गायक काका का प्रसिद्ध गीत ' काले जे लिबास दी शौकीनण कुड़ी...' को सुनने के लिए श्रोता पंजाबी नाइट के अंत तक डटे रहे. नुमाइश में पंजाबी गायक का स्वागत श्रोतागणों ने अलग अंदाज में किया. जैसे ही काका स्टेज पर आए, दर्शकों ने अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर काका का जोरदार स्वागत किया. इस स्वागत के लिए काका ने अलीगढ़ वासियों का धन्यवाद किया.

भगदड़ में युवती हुई बेहोश

काका की पंजाबी नाइट में इतनी भीड़ थी, कि एक समय भीड़ में भगदड़ मची, जिससे एक युवती बेहोश होकर गिर पड़ी. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को संभाला. भगदड़ से पंडाल के बाहर खड़े दोपहिया वाहन भी गिर गए. काका को देखने के लिए इतनी भीड़ थी कि समुचित जगह न मिलने के कारण दर्शकों ने कुर्सी तोड़कर, आगे बैठी पब्लिक पर फेंकी. जिससे कई दर्शक चुटैल हो गए. पुलिस को कुर्सी फेंकने वालों को लाठी फटकार कर भगाना पड़ा.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें