1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. one arrested for physical assault a girl by drinking intoxicants in cold drink in aligarh sht

Ailgarh News: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म का आरोप, एक गिरफ्तार

अलीगढ़ में एक नाबालिक पर लड़की से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया गया है, जबकि युवती ने दो लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामला 14 अप्रैल का बताया जा रहा है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
दोस्त के साथ घर लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म
दोस्त के साथ घर लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म
सांकेतिक तस्वीर

Aligarh News: अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के एक नाबालिक पर लड़की से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया गया है, जबकि युवती ने दो लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामला 14 अप्रैल का बताया जा रहा है, जिसकी तहरीर 6 मई को दी गई. फिलहाल, मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग पर छेड़छाड़ का मुकदमा

अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव उस्मानपुर के एक नाबालिग पर लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. अतरौली थाना क्षेत्र के प्रभारी देवेंद्र सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि 6 मई को उस्मानपुर गांव के एक पक्ष ने एक युवक पर धारा 354 के अंतर्गत छेड़खानी की तहरीर दी. छेड़खानी की घटना 14 अप्रैल 2022 की बताई जा रही है. मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए लड़की के धारा 161 में बयान दर्ज हो गए हैं, और मामले की विवेचना जारी है.

नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोप

पीड़ित युवती के अनुसार, बीते 14 अप्रैल को जब वह खेत से घर जा रही थी, तो रास्ते में गांव के 2 लोगों ने उसे रोक लिया. उन्होंने जबरन नशीला पदार्थ को कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया और नशे में झाड़ियों में खींच ले गए और दुष्कर्म किया. इस दौरान वीडियो भी बना लिया और एक फोटो व्हाट्सएप स्टेटस पर भी लगा दिया.

एक आरोपी गिरफ्तार

सीओ अतरौली प्रताप सिंह ने बताया कि, युवती के भाई की ओर से दो आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. इसमें दुष्कर्म का आरोप नहीं है, इसके चलते मेडिकल नहीं कराया गया. पीड़िता की सहमति के बिना मेडिकल कराया भी नहीं जा सकता. एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती के 164 के तहत बयान दर्ज होने अभी बाकी है.

नाबालिग को बेवजह फंसाने की कोशिश

उस्मानपुर के आरोपित युवक के पिता ने प्रभात खबर को बताया कि उनका लड़का अभी 17 साल का है, उसपर विरोधियों ने साजिशन छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें