1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. maulvi beats a woman with a hunter burns her with a hot stick acy

Aligarh News: मौलवी ने महिला को हंटर से पीटा, गर्म छड़ी से जलाया, वजह जान हो जाएंगे हैरान

परिवार वालों के अनुसार, मौलवी ने महिला को कमरे में बंद कर लिया और कपड़े उतरवाकर महिला को हंटर से जमकर पीटा. भूत उतारने के नाम पर गर्म छड़ी शरीर पर लगा दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: मौलवी ने महिला को हंटर से पीटा, गर्म छड़ी से जलाया
Aligarh News: मौलवी ने महिला को हंटर से पीटा, गर्म छड़ी से जलाया
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Aligarh News: अलीगढ़ में इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मौलवी ने झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के कपड़े उतार कर उसे हंटर से पीटा और भूत उतारने के नाम पर गर्म छड़ी से जलाया.

झाड़फूंक के नाम पर मौलवी ने महिला के साथ की अमानवीयता

अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के गांव लुखटिया में एक महिला की तबियत खराब होने पर गांव सतलोनी के धीरेंद्र पुत्र महेंद्र, साहब पुत्र हरिप्रसाद व रशीद खां पुत्र भूरा खां महिला को इलाज के लिए मौलाना आस मुहम्मद पुत्र वलिया के पास ले गए. मौलाना ने झाड़फूंक से इलाज शुरू किया.

परिवार वालों के अनुसार, मौलवी ने महिला को कमरे में बंद कर लिया और कपड़े उतरवाकर हंटर से जमकर पीटा. भूत उतारने के नाम पर गर्म छड़ी शरीर पर लगा दी. महिला से छेड़छाड़ भी की. विरोध करने पर लोहे की रॉड से पीटा और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया.

मौलवी समेत 3 की गिरफ्तारी होगी जल्द

मामले की महिला के परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला की डॉक्टरी जांच कराई. महिला के देवर की तहरीर पर मौलवी आस मोहम्मद, धीरेंद्र, साहब व भूरे खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें