1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. in hathras cm yogi adityanath targeted sp said law and order was not in akhilesh yadav government it is now slt

UP Election 2022: हाथरस में CM योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा कानून व्यवस्था तब नहीं, अब है...

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज हाथरस की सिकंदरा राऊ, सादाबाद, हाथरस में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि . कानून व्यवस्था तब नहीं थी, अब है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
योगी ने सपा पर साधा निशाना
योगी ने सपा पर साधा निशाना
Prabhat Khabar

Aligarh News: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के अंतर्गत हाथरस की 3 विधानसभाओं के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही. बीजेपी की ओर से लगातार प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस की सिकंदरा राऊ, सादाबाद, हाथरस में जनसभा कर सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

हाथरस की तीनों विधानसभाओं में योगी की जनसभा

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा के लिए सबसे पहले सादाबाद विधानसभा के छावी मिंया मैदान पहुंचे. वहां रामवीर उपाध्याय के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. वहां से हाथरस की सदर विधानसभा के बागला कालेज पर अंजुला माहौर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. फिर सिकंदराराऊ विधानसभा के क्रीड़ा स्थल पहुंचकर वीरेंद्र सिंह राणा के लिए जनसभा में वोट की अपील की.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना

हाथरस की जनसभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले बिजली नहीं दी, अब फ्री बिजली की बात करते हैं. कानून व्यवस्था तब नहीं थी, अब है. जी बात वह अब कह रहे हैं, पहले क्यों नहीं कही. दाऊजी महाराज की धरती कैसे बर्दाश्त करेगी, जिनके कार्यकाल में कोसीकला का दंगा हुआ हो, जवाहर बाग की दुर्दांत घटना घटित हुई हो, तो प्रदेश के कानून व्यवस्था के बारे में प्रश्न खड़ा करें. जो लोग वैक्सीन के खिलाफ थे. दूसरों को मना कर रहे थे. जनता ने वैक्सीन लेकर उनको जवाब दिया है.

हाथरस की 2 सीटों पर था भाजपा का कब्जा

हाथरस जनपद की सिकंदराराऊ और हाथरस सदर, पर 2017 में भाजपा का कब्जा था. हाथरस सदर से भाजपा के हरिशंकर माहौर, सिकंदराराऊ से वीरेंद्र सिंह राणा विधायक बने थे. केवल सादाबाद से रामवीर उपाध्याय बसपा से विधायक बने थे. इस बार भाजपा हाथरस जिले की तीनों सीटों पर जोर लगा रही है, क्योंकि 2 सीटों पर तब भाजपा का कब्जा था और तीसरी सीट वाले रामवीर उपाध्याय, इस बार भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं, तो तीनों सीटों पर कब्जा करने की रणनीति से भाजपा के अधिकतर स्टार प्रचारक हाथरस में जनसभा कर रहे हैं.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें