1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. in etah businessman sandeep gupta murder case reward was double on four accused acy

Aligarh News: एटा व्यापारी मर्डर केस में चारों आरोपितों पर इनाम हुआ डबल, घरों में चस्पा किया गया नोटिस

एटा व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने फरार चल रहे चारों आरोपितों अंकुश अग्रवाल, दुष्यंत चौधरी, साहिल यादव व उत्कर्ष पर घोषित इनाम को डबल कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: Etah businessman Sandeep Gupta murder case
Aligarh News: Etah businessman Sandeep Gupta murder case
File Photo

Aligarh News: एटा के व्यापारी संदीप गुप्ता के मर्डर में फरार चल रहे चारों आरोपितों पर इनाम डबल कर दिया गया. इनाम 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया. मामले में पुलिस अब तक 3 नाबालिग सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

एटा व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने फरार चल रहे चारों आरोपितों अंकुश अग्रवाल, दुष्यंत चौधरी, साहिल यादव व उत्कर्ष पर घोषित इनाम को डबल कर दिया है. चारों पर 25-25 हजार से बढ़ाकर 50-50 हजार कर दिया है.

चारों आरोपितों के घर पर नोटिस चस्पा

न्यायालय द्वारा जारी गैर जमानती वारंट का नोटिस बसंत बिहार कॉलोनी निवासी साहिल, सारसौल स्थित साईं विहार कॉलोनी निवासी अंकुश अग्रवाल, हरदुआगंज के शाहपुर निवासी दुष्यंत व रामसनेही नगर निवासी उत्कर्ष के घरों पर चस्पा कर दिया गया है. चारों आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें अलग-अलग राज्यों में दबिश दे रही हैं. जल्दी ही आरोपितों के गिरफ्त में आने की संभावना जताई जा रही है.

ऐसे हुई थी एटा व्यापारी की हत्या

एटा के अलीगंज निवासी संदीप गुप्ता का मुख्य बाजार मोहल्ला राम प्रसाद चौधरी में साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है. अलीगढ़ के कासिमपुर रोड स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री की फ्रेंचाइजी के साथ ही उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार है. उनके एक दर्जन से ज्यादा ट्रक लगे हुए हैं. संदीप गुप्ता 27 दिसंबर को डीआईजी दीपक कुमार से मिलकर गांधी आई हॉस्पिटल के सामने से गुजरे, तो उनका ड्राइवर गुटखा लेने दुकान पर गया. तभी अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए.

व्यापारी के सिर, कमर समेत शरीर में तीन गोली लगी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने व्यापारी को वरूण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. यहां डॉक्टरों ने व्यापारी संदीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया था.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें