1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. husband made his wife bald in aligarh know the reason abk

Aligarh News: अलीगढ़ में पति की हैवानियत, पत्नी को कर दिया गंजा, कारण जानकर हो जाएंगे दंग

पति ने पत्नी के साथ अमानवीय करतूत करते हुए पत्नी के सिर के बाल काटकर, उसे गंजा कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
पीड़ित महिला, जिसके पति ने काट दिए बाल
पीड़ित महिला, जिसके पति ने काट दिए बाल
प्रभात खबर

Aligarh News: पति ने पत्नी के साथ अमानवीय करतूत करते हुए सिर के बाल काट दिए और उसे गंजा बना दिया. मामले को लेकर पीड़िता ने अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई. पत्नी के बाल काटकर उसको गंजा करने की वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे.

अलीगढ़ में पत्नी को पति ने किया गंजा

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी अंतर्गत गोविंद नगर निवासी पूजा देवी के दो लड़के और दो लड़कियां हैं. पूजा घर में बर्तन-पोछा करके अपना और अपने बच्चों का पेट पाल रही है. 10 नवंबर की शाम पूजा के पति जगबीर सिंह ने उसके जबरदस्ती बाल काट दिए और उसको गंजा कर दिया.

पीड़ित महिला पूजा देवी ने प्रभात खबर को बताया कि पति शराब पीता है. जुआ खेलता है. दिन भर शराब पीने के बाद रात को घर में आकर मारपीट करता है. पूजा के बहन-बहनोई ने अपने बेटे की शादी के लिए 2 साल पहले 20,000 रुपए लिए थे, जिसको पूजा ने मांगा तो पति समेत बहन-बहनोई ने पूजा को कमरे में बंद कर दिया. जबरदस्ती उसके बाल काटकर उसे गंजा कर दिया. जिससे पूजा घर से बाहर ना निकल सके. ना ही काम कर सके और ना ही जाकर शिकायत कर सके.

एसएसपी से पीड़िता ने की न्याय की गुहार

पीड़िता पूजा देवी न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए अलीगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय गई. जहां उसने पति जगवीर सिंह, बहन रेखा देवी, बहनोई ओमप्रकाश, मीना देवी, सतीश के नाम अमानवीयता पूर्वक बाल काटने और जान से मारने की धमकी देने का शिकायत पत्र दिया. थाना क्वार्सी प्रभारी विजय सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के यहां से मामला डाक पर पंजीकृत होकर जैसे ही आएगा, मामले पर त्वरित कार्रवाई होगी.

(रिपोर्ट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें