1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. girl who jumped from second floor in aligarh vijaygarh police station died in jn medical college nrj

Aligarh News: थाने की दूसरी मंजिल से कूदी युवती ने तोड़ा दम, पेश किया जाना था कोर्ट में

अलीगढ़ के विजयगढ़ थाने में दूसरी मंजिल की बैरक से कूदकर युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जे एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां और हालत बिगड़ने पर आईसीयू में ले लिया गया. आज युवती ने दम तोड़ दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सांकेत‍िक तस्‍वीर
File Photo

Aligarh News: अलीगढ़ के विजयगढ़ थाने में दूसरी मंजिल की बैरक से कूदी युवती ने जे एन मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया. युवती आईसीयू में भर्ती थी. युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने पर 2 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

थाने की दूसरी मंजिल से कूदी युवती ने तोड़ा दम

अलीगढ़ के विजयगढ़ थाने में दूसरी मंजिल की बैरक से कूदकर युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जे एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां और हालत बिगड़ने पर आईसीयू में ले लिया गया. आज युवती ने दम तोड़ दिया. मृतक युवती के पिता ढकेल लगाते हैं. परिवार में 3 बेटे और 2 बेटी हैं. युवती के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. युवती के दम तोड़ने से परिवार में मातम छा गया.

दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

युवती को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के इस मामले में एटा के पिलुआ थाना क्षेत्र के गांव बादामपुर निवासी आकाश के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया था. आकाश व उसके एक साथी को जेल भेजा जा चुका है. अलीगढ़ के विजयगढ़ की युवती को एटा का युवक एक महीने पहले बहला फुसलाकर भगा ले गया था. युवती के परिवार वालों ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने 5 मई 2022 को युवती को एटा से बरामद किया था. बरामद की गई युवती को 11 मई को कोर्ट में पेश किया जाना था, पर 10 मई को रात में ही युवती ने विजयगढ़ थाने में दूसरी मंजिल पर बने महिला बैरक से छलांग लगा दी थी, जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी. युवती को जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए ले जाया गया.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें