1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. fourth accused absconding in aligarh dr aastha murder surrendered in court abk

Aligarh News: डॉ. आस्था मर्डर केस में फरार चौथे आरोपी का कोर्ट में सरेंडर, एक महीने से पुलिस कर रही थी तलाश

महिला डॉक्टर आस्था अग्रवाल की हत्या मामले में 1 महीने से फरार चल रहे चौथे आरोपित थाना जवान निवासी अशोक उर्फ टशन ने दीवानी आकर कोर्ट में समर्पण कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
डॉक्टर आस्था अपने पति अरूण अग्रवाल के साथ
डॉक्टर आस्था अपने पति अरूण अग्रवाल के साथ
फाइल फोटो

Aligarh News: एक माह पहले रमेश विहार कॉलोनी में ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन और डॉक्टर आस्था अग्रवाल की हत्या मामले में फरार चल रहे चौथे आरोपी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है. अब पुलिस जेल में जाकर आरोपी का बयान दर्ज करेगी. डॉ. आस्था अग्रवाल की हत्या में इससे पूर्व पति अरुण अग्रवाल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है.

फरार आरोपित अशोक उर्फ टशन का समर्पण

महिला डॉक्टर आस्था अग्रवाल की हत्या मामले में एक महीने से फरार चल रहे चौथे आरोपित थाना जवां निवासी अशोक उर्फ टशन ने दीवानी आकर कोर्ट में समर्पण किया. कोर्ट ने अशोक उर्फ टशन को जेल भेज दिया है. क्वार्सी थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि पुलिस अशोक से अब जेल में जाकर बयान दर्ज करेगी.

हत्या के 5 दिन बाद पति समेत 3 लोगों की गिरफ्तारी

मृतका डॉक्टर आस्था अग्रवाल की गला दबाकर हत्या मामले में पुलिस ने पांच दिन में ही पति अरुण अग्रवाल, गांव साथा, थाना जवां के विकास पुत्र ओमपाल और पवन पुत्र राम प्रकाश को कासिमपुर तिराहे से गिरफ्तार किया था. पति समेत तीनों को जेल भेज दिया गया. गांव साथा, थाना जवां का अशोक उर्फ टशन पुत्र होडल सिंह फरार हो गया था, जिसको पकड़ने के लिए 1 महीने से जाल बिछाए गया पर वो हाथ नहीं लगा.

12 अक्टूबर को डॉ. आस्था की मिली थी लाश 

अलीगढ़ के बहुचर्चित राधिका ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन और महिला डॉक्टर आस्था अग्रवाल की लाश 12 अक्टूबर को रमेश विहार कॉलोनी स्थित आवास पर फंदे से लटकी मिली थी. पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया था. पुलिस ने मामले में पति अरुण अग्रवाल सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. जिनसे पता चला था कि पति अरुण अग्रवाल ने पत्नी डॉक्टर आस्था अग्रवाल की दो अन्य लोगों के साथ मिलकर पहले गला दबाकर हत्या की, फिर उसकी लाश को घर में ही फंदे से लटका दिया. इसके बाद बाहर से ताला बंद करके बच्चों को लेकर बड़े भाई तरूण अग्रवाल के पास पहुंचे. जहां बच्चों को छोड़कर सभी फरार हो गए. डॉ. आस्था अग्रवाल और पति अरुण अग्रवाल के बीच विवाहेत्तर संबंध को लेकर तनातनी रहती थी. यही हत्या का कारण बना.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें