1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. fighting and stone pelting in aligarh for burning firecrackers uttar pradesh samachar avi

पटाखे जलाने को लेकर अलीगढ़ में दो पक्षों के बीच पथराव, मारपीट के बाद तीन हिरासत में

सराय मियां में पटाखे चलाने को लेकर महापौर व वाल्मीकि समाज में मारपीट हो गई और पथराव भी हुआ, जिसमें सात लोग घायल हो गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ की सराय मियां में वह दो समाजों में पथराव
अलीगढ़ की सराय मियां में वह दो समाजों में पथराव
प्रभात खबर

Aligarh News: शनिवार देर रात को देहलगेट थाना अंतर्गत सराय मियां में पटाखे चलाने को लेकर महापौर व वाल्मीकि समाज में मारपीट हो गई और पथराव भी हुआ, जिसमें 7 घायल हो गए तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया.

दरवाजे पर पटाखे जलाने को लेकर हुआ विवाद- भाई दूज की रात्रि को सराय मियां की गली के बाहर माहौर समाज के व्यक्ति रामेश्वर सिंह के मकान के दरवाजे पर मनोज व उनके दोस्त, जो कि बाल्मीकि समाज से हैं, पटाखे जलाने लगे तो रामेश्वर सिंह के बेटे दीपक ने इसका विरोध किया. इसी बात पर माहौल व बाल्मीकि समाज के लोग आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में झगड़ा, मारपीट हुआ फिर दोनों पक्षों में जमकर पथराव शुरू हो गया.

पथराव में 7 घायल, 3 को लिया हिरासत में- माहौर-बाल्मीकि समाज के बीच हुए पथराव में 7 लोग घायल हो गए. रात में ही एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह के साथ देहलगेट, कोतवाली, सासनी गेट, रोरावर, बन्नादेवी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. किसी भी तरीके से मामला शांत कराया गया. पुलिस ने 3 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. अभी माहौल सामान्य है.

आतिशबाजी को लेकर चंदनिया चौक में भी हुआ देर रात पथराव- क्वार्सी थाना अंतर्गत चंदनिया चौक पर भी देर रात आतिशबाजी को लेकर के दो पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ. किसी को भी चोट नहीं आई है. मौके पर से 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें