1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. exclusive aligarh news deceased doctor astha agrawal s sister opened many secrets in special conversation with prabhat khabar plea to cm yogi acy

Exclusive: प्रभात खबर से मृतक डॉक्टर की बहन की खास बातचीत, खोले कई राज, सीएम योगी से लगाई यह गुहार

अलीगढ़ के बहुचर्चित ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन डॉक्टर आस्था की मौत पर उनकी बहन ने प्रभात खबर से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगायी और कई राज खोले.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: प्रभात खबर से मृतक डॉक्टर की छोटी बहन की खास बातचीत
Aligarh News: प्रभात खबर से मृतक डॉक्टर की छोटी बहन की खास बातचीत
hdj
  • अलीगढ़ में महिला डॉक्टर की मौत पर छोटी बहन ने खोले कई राज

  • प्रभात खबर से डॉक्टर आस्था की बहन आकांक्षा की विशेष बातचीत

  • आकांक्षा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लगाई मामले की निष्पक्ष जांच की गुहार

Aligarh News: अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी अंतर्गत रमेश विहार कॉलोनी में बुधवार की शाम ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन डॉ. आस्था अग्रवाल का शव उनके घर में फंदे से लटका हुआ मिला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. तैयारियां चल रही हैं.

डॉ. आस्था अग्रवाल की छोटी बहन आकांक्षा अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी बड़ी बहन के मौत की निष्पक्ष जांच करने की गुहार लगाई है और न्याय दिलाने की मांग की है. आकांक्षा ने थाने में भी तहरीर दी, जिस पर मृतक महिला डॉक्टर के पति, जेठ, देवर और दोस्त पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

बड़ी बहन डॉ आस्था अग्रवाल की मौत पर आकांक्षा अग्रवाल ने प्रभात खबर से विशेष बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का. बातचीत में उन्होंने कई राज खोले. आकांक्षा ने बताया कि जब उनकी बड़ी बहन से फोन पर बातचीत होती थी, तो वह पति द्वारा पीटने और उन पर आरोप लगाने के बारे में बताती थीं. उनके देवर भी उन पर हाथ उठाते थे.

डॉ. आस्था अग्रवाल की शादी को 13 साल हो गए थे. पिछले पांच-छह सालों में डॉ. आस्था अपने पति, जेठ, देवर और उनके एक मित्र के बारे में बताती थी कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. इसकी शिकायत पहले भी पुलिस में की गई थी.

आकांक्षा ने बताया कि बहन के पति का किसी अन्य के साथ संबंध था और वह उससे शादी करना चाहता था. इसको लेकर दोनों में विवाद रहता था. उसकी बहन और उसके एक कॉमन फ्रेंड के पास एक रात पहले ही एक मैसेज आया था, जिसमें मर्डर की आशंका जताई गई थी और कहा गया था कि अगर मुझे कुछ हो जाता है तो मेरे बच्चों को मेरी बहन के पास भेज दिया जाए.

आकांक्षा अग्रवाल ने बताया कि बहन के पति व परिजनों द्वारा आरोप लगाया जाता था कि वह किसी से बात करती है, किसी से संबंध है. ऐसे निराधार आरोप लगाए जाते थे और आस्था को प्रताड़ित किया जाता था. आकांक्षा ने बताया कि कुछ समय पहले भी पति के द्वारा कुछ ऐसी प्लानिंग की गई थी, जिसको लेकर के एक ऑडियो भी सामने आया था.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें