1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. daughter in law requested aligarh mp satish gautam to build a village road sht

Aligarh News: बहू ने सांसद से मुंह दिखाई में मांग लिया कुछ ऐसा, खूशी से झूम उठा पूरा गांव, निभाएंगे वादा

सांसद सतीश गौतम जब खैर के कसीसों गांव में एक नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने गए, तो नई नवेली बहू ने सांसद से मुंह दिखाई में ससुराल की कच्ची सड़क को पक्की करने की मुंह दिखाई मांग ली, सांसद ने भी खूशी-खूशी एक महीने में पक्की सड़क बनवाने का वादा कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने पहुंचे सांसद सतीश गौतम
नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने पहुंचे सांसद सतीश गौतम
Prabhat khabar

Ailgarh News: अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम जब खैर के कसीसों गांव में एक नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने गए, तो नई नवेली बहू ने सांसद से मुंह दिखाई में कुछ मांग लिया जिसे सुनकर अलीगढ़ सांसद खुश भी हुए और आश्चर्य में भी पड़ गए. सांसद ने बड़ा दिल दिखाते हुए 1 महीने के अंदर बहू को मुंह दिखाई देने की हामी भर दी. बहू को मुंह दिखाई में न तो गिफ्ट चाहिए था, ना रुपया. बहू की ओर से मुंह दिखाई में अलीगढ़ सांसद से रखी गई मांग अब चर्चा की विषय बन गई है.

बहू ने मुंह दिखाई में सांसद से मांगी पक्की सड़क

अलीगढ़ की खैर तहसील में कसीसों गांव के दीपांशु शर्मा की शादी 2 मई को हाथरस के बमनई की बबली शर्मा से हुआ. बहू बबली ने एमए तक पढ़ाई की है. व्यस्तता के कारण अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम शादी में नहीं जा सके थे. बाद में सांसद वर-वधू को आशीर्वाद देने गए. बहू की मुंह दिखाई का समय आया, तो सांसद सतीश गौतम ने बहू को लिफाफा दिया, तो बहू ने अपनी ससुराल कसीसों की कच्ची सड़क को पक्की करने की मुंह दिखाई मांगी.

एक महिने में पक्की सड़क का किया वादा

मुंह दिखाई में पक्की सड़क मांगने पर अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम आश्चर्य चकित रह गए, जिसने भी सुना वह ताज्जुब करने लगा. बहू ने मुंह दिखाई में गांव की कच्ची सड़क को पक्की कराने की मांग से सांसद को खुशी भी हुई. उन्होंने बिना कुछ सोचे एक महीने के अंदर सड़क को पक्की कराने की बात कही. गांव वालों ने भी बहू की मुंह दिखाई पर सांसद की घोषणा का खुले दिल से स्वागत किया.

बहू ने कहा- 'कीचड़ से होकर पूजा करने कैसे जाऊंगी'

गांव की बहू बबली ने अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम से कहा कि इसी कच्चे रास्ते पर मंदिर पड़ता है, जहां पहुंंचने के लिए कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता है. ऐसे में वह पूजा करने कैसे जाएंगी. जिस सड़क को बनवाने की मांग बबली ने रखी, वह कभी पक्का नहीं हुई, उस पर कीचड़ और जलभराव की समस्या अक्सर बनी रहती है. गांव ही नहीं पूरे अलीगढ़ जिले में बहू की मुंह दिखाई की चर्चा बनी हुई है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें