1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. corona in aligarh 65 new cases of covid 19 confirmed in aligarh in 24 hours sht

Aligarh News: अलीगढ़ में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 65 नए केस रिपोर्ट, संक्रमितों आंकड़ा 150 के पार

अलीगढ़ में बीते 24 घंटे में कोरोना के 65 नए संक्रमित मरीज रिपोर्ट किए गए हैं. महज 6 दिन में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में कोरोना वायरस की स्थिति
अलीगढ़ में कोरोना वायरस की स्थिति
फाइल फोटो

Aliagrh News: प्रदेश में कोविड-19 और ओमिक्रोन के मामले तेजी बढ़ रहे हैं. अलीगढ़ में 6 दिनों में संक्रमित मरीजों की संख्या 151 पर पहुंच गई है, जबकि दो मरीज ओमिक्रोन के रिपोर्ट किए गए हैं. शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

6 दिन में मिले 151 कोरोना संक्रमित

अलीगढ़ में बीते 24 घंटे में कोरोना के 65 नए संक्रमित मरीज रिपोर्ट किए गए हैं. महज 6 दिन में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है.

  • 1 जनवरी- 6 कोरोना संक्रमित

  • 2 जनवरी- 7 कोरोना संक्रमित

  • 3 जनवरी- 8 कोरोना संक्रमित

  • 4 जनवरी- 36 कोरोना संक्रमित

  • 5 जनवरी- 18 कोरोना संक्रमित

  • 6 जनवरी- 65 कोरोना संक्रमित

2 ओमिक्रोन संक्रमित मामलों की पुष्टि

अलीगढ़ में ओमिक्रोन के दो नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. लखनऊ की लैब ने इनमें वायरस के नए वैरिएंट की पुष्टि की है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, शहर के स्वर्ण जयंती नगर निवासी एक युवक ओमिक्रोन वायरस से संक्रमित मिला है, यह नाइजीरिया से लौट कर आया था. दूसरा संक्रमित युवक सर सय्यद नगर का है, जो सऊदी अरब से घूमकर वापस अलीगढ़ आया था.

एएमयू वीसी भी हुए कोरोना संक्रमित

इधर, एएमयू के कुलपति प्रो तारिक मंसूर कोरोना संक्रमित हो गए, उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी. कुलपति के संक्रमित होने के बाद एएमयू इंतजामिया ने एडवाइजरी जारी करते हुए हॉस्टल में रह रहे छात्रों को नोटिस दिया है, कि वह घर चले जाएं, क्योंकि एएमयू में अवकाश चल रहा है, ऑनलाइन कक्षाएं हो रही है और लगातार कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें