1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. cm yogi adityanath targets opposition parties in aligarh says bjp ne gundo ke ghar par bulldozer chalaya slt

भाजपा ने पेशेवर गुंडों की संपति पर बुलडोजर चलाया, अलीगढ़ में CM योगी ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ में थे. इस दौरान उन्होंने कोविड प्रबंधन और विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों पर जमकर कटाक्ष किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में CM योगी ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
अलीगढ़ में CM योगी ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
Prabhat Khabar

Aligarh News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज अलीगढ़ दौरे पर रहे. उन्होंने इस दौरान कोविड प्रबंधन और विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों पर जमकर कटाक्ष किया. यहां सबसे पहले योगी ने कोविड केंद्र दीनदयाल अस्पताल का निरीक्षण किया. बाद में भाजपा पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव के लिए टिप्स दिए.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे अलीगढ़

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को सुबह 11:30 बजे अलीगढ़ पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री 2 बजे के बाद अलीगढ़ में पहुंचे. अलीगढ़ में पंडित दीनदयाल संयुक्त अस्पताल में कोविड-19 की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और उसके बाद रघुनाथ पैलेस में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति पर चर्चा की. बाद में बुलंदशहर के लिए रवाना हो गए.

दीनदयाल अस्पताल में देखा कोविड प्रबंधन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में पीकू वार्ड, कोविड वार्ड, आक्सीजन उत्पादन संयत्रों का भी निरीक्षण किया. सीसीटीवी कन्ट्रोल रूम पहुंचकर कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों के बारे में सीएमएस डॉ. अनुपम भास्कर से जानकारी ली. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अस्पताल स्टाफ, मरीजों और तीमारदारों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने की भी सलाह दी.

सीडीओ अंकित खंडेलवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया कि चिकित्सालय में ऑक्सीजन युक्त 300 बेड्स की क्षमता है. सीटी स्कैन, डायलिसिस, बीएसएल 2 लैब एवं पैथोलॉजी लैब की भी सुविधा है. 4 ऑक्सीजन प्लांट क्रियाशील हैं. 47 पीकू वार्ड उपलब्ध हैं. 42 वैंटीनलेटर की क्रियाशीलता है. 13 एचएफएनसी एवं 1 बाईपैप की भी सुविधा उपलब्ध है. वर्तमान में 1200 से 1500 टैस्ट कराए जा रहे हैं.

योगी आदित्यनाथ ने भाजपाइयों से चुनाव पर की चर्चा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रघुनाथ पैलेस में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की. अलीगढ़ में सातों विधानसभाओं के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट, अलीगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय बन रहा है. मेडिकल डिवाइस पार्क अलीगढ़ के बगल में होगा. डिस्फेन्स कॉरिडोर अलीगढ़ में बन रहा है. ये काम पहले भी हो सकता था, लेकिन पहली की सरकार की ऐसी सोच नहीं थी. भाजपा ने गरीब, युवाओं को नौकरी दी. पेशेवर गुंडे, माफिया की संपति पर बुलडोजर चलाया गया. आज यूपी में कानून का राज है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें