1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. cattle crater team started campaign to free aligarh from monkeys sht

Aligarh News: अलीगढ़ को मिलेगी उत्पाती बंदरों से मुक्ति, कैटल क्रेचर टीम ने शुरू किया अभियान

मथुरा से आई कैटल क्रेचर टीम ने अलीगढ़ में अब तक 1235 बंदरों को पकड़ कर पिंजरे में डाल दिया है.बंदरों को पकड़ने का यह अभियान 15 दिनों तक लगातार चलेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पिंजरे में बंद बंदर
पिंजरे में बंद बंदर
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ में बंदरों का आतंक दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में शहर को बंदरों से निजात दिलाने के लिए मथुरा से कैटल कैचर टीम अलीगढ़ पहुंची. टीम ने1235 बंदरों को पकड़ कर पिंजरे में डाल दिया. शहर में बीते माह बंदरों से आतंक के 80 से ज्यादा मामले आए थे, 60 बच्चों को बंदरों ने घायल कर दिया था.

1235 आतंकी बंदरों को डाला पिंजरे के अंदर

दरअसल, आतंकी बंदरों पर शिकंजा कसने के लिए नगर निगम ने मथुरा से कैटल कैचर टीम बुलाई. नगर आयुक्त गौरांग राठी ने बताया कि, नकवी पार्क, जज कम्पाउण्ड, मलखान सिंह नगर, आईटीआई रोड, गांधी पार्क, घुडिया बाग, एडीए कॉलोनी गूलर रोड बन्नादेवी नुमाइश ग्राउण्ड, आईटीआई पशु हास्पिटल, अचल ताल से 1235 आंतकी बंदरों को पकड़कर पिंजरे में डालकर शहर सीमा से बाहर छुड़वाया गया.

बंदरों के आतंक के 80 से ज्यादा मामले

बीते महीने शहर के नगला मानसिंह इत्यादि जगहों से आतंकी बंदरों के द्वारा घायल करने के 80 से ज्यादा मामले संज्ञान में आए, जिसमें से 60 मामलों में बंदरों ने बच्चों को घायल कर दिया था. बंदरों ने बच्चों के कान काट दिए थे. बंदरों के बढ़ते आतंक को देखते हुए नगर निगम ने बंदरों को पकड़ने के लिए टीम बुलाई और बंदरों को पकड़कर अन्य जगह छोड़ने का अभियान चलाया.

15 दिनों तक लगातार चलेगा अभियान

महानगर के आतंकी बंदरों को अगले 15 दिनों में पकड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है. शहर वासियों से अपील की गई है कि नगर निगम के इस अभियान में सहयोग करें.

रिपोर्ट चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें