1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. both accomplices of auto driver who raped woman were arrested nrj

Aligarh News: महिला से दुष्कर्म करने वाले ऑटो चालक के दोनों साथी गिरफ्तार, पूछताछ में किया कुबूल...

अकराबाद में महिला से गैंगरेप मामले में ऑटो चालक के फरार दो अन्य फरार साथियों आजाद व तौहीद को पुलिस ने अकबराबाद क्षेत्र में ही घेराबंदी कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. आज़ाद पहले भी मुठभेड़ में जेल जा चुका है, उस पर अकबराबाद में मुकदमा दर्ज है. तौहीद पर अकबराबाद और महुआ खेड़ा में मुकदमे दर्ज हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
गिरफ्तार किए गए तौहीद व आजाद
गिरफ्तार किए गए तौहीद व आजाद
Social Media

Aligarh News: महिला से ऑटो में लूट और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चालक के दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पूछताछ में दोनों ने मामले से जुड़े कई राज खोले. अकराबाद में महिला से गैंगरेप मामले में ऑटो चालक के फरार दो अन्य फरार साथियों आजाद व तौहीद को पुलिस ने अकबराबाद क्षेत्र में ही घेराबंदी कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. आज़ाद पहले भी मुठभेड़ में जेल जा चुका है, उस पर अकबराबाद में मुकदमा दर्ज है. तौहीद पर अकबराबाद और महुआ खेड़ा में मुकदमे दर्ज हैं.

पहले सिर्फ लूट की प्लानिंग थी...

पकड़े गए आजाद और तौहीद से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने स्वीकारा कि पहले ऑटो में बैठी महिला को लूटने की थी, पर बाद में महिला पर नियत बिगड़ गई और दुष्कर्म किया. अकराबाद गैंगरेप मामले में शुक्रवार देर रात नानऊ पुल के पास तीनों आरोपित ऑटो में फिर सवारी बैठा रहे थे. पुलिस ने उन्हें घेर लिया. पुलिस और आरोपितों में मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में ऑटो चालक युसूफ के पैर में गोली लगी, वह अरेस्ट कर लिया और उसके 2 साथी फरार हो गए थे.

महिला से हुआ था सामूहिक दुष्कर्म...

अलीगढ़ के अकराबाद क्षेत्र के गांव की रहने वाली महिला के पति-बच्चे दिल्ली में रहते हैं. महिला दिल्ली से रोडवेज बस के द्वारा अलीगढ़ के गांधी पार्क रोडवेज बस स्टैंड पर आई थी. यहां से गांव के लिए ऑटो किया था. ऑटो में चालक के साथ एक युवक और था. आगे चल कर दो सवारियां बिठाईं. इनमें से एक युवक बीच में ही उतर गया. पनैठी से आगे चलकर चालक गलत दिशा में छर्रा की ओर ऑटो लेकर जाने लगा तो महिला को शक हुआ. ऑटो चालक ने कहा पहले छर्रा में युवक को छोड़ देंगे फिर महिला को छोड़ने जाएंगे.

अचानक बदल दिया रास्ता

चालक ऑटो लेकर नानऊ पुल के पास सुनसान जगह पर ले गया. महिला ने इसका विरोध किया. महिला ने फोन मिलाकर पुलिस को खबर करनी चाहिए मगर ऑटो में बैठे युवक ने फोन छीन लिया. इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. ऑटो चालक ने पर्स से 20 हजार रुपए निकाल लिए. महिला के कानों के कुंडल, गले में पड़ी चेन आदि लूट ली. इसके बाद उन्होंने महिला को ऑटो से नीचे फेंक दिया. इसके बाद ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. तीनों आरोपित महिला को वहीं पर अधमरी हालत में छोड़कर भाग गए थे.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें